पत्रकार

ओला ड्राइवर परवेज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में दिखाई दे रहा है की वह एक पत्रकार के साथ बदसलूकी कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘Square Feat India’ नामक संस्थापक व पत्रकार वरुण सिंह ने एक ओला बाईक ड्राइवर पर उनके साथ मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है। आरोपित ओला ड्राइवर का नाम परवेज बताया जा रहा है। पत्रकार वरुण सिंह ने घटनाक्रम का एक वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए मुंबई पुलिस से शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने FIR दर्ज कर के जाँच भई शुरू कर दी है। देखिए वायरल वीडियो:-

आपको बताते चलें कि ओला कंपनी ने भी इस मामले में ड्राइवर के व्यवहार को ही गलत बताते पत्रकार वरुण सिंह से माफ़ी माँगी है। घटना शुक्रवार (9 दिसंबर, 2022) की बताई जा रही है।  वरुण द्वारा शेयर किए गए एक वायरल वीडियो में ओला ड्राइवर परवेज उनकी वीडियो बनाता दिखाई दे रहा है। 29 सेकेंड के उस वीडियो में वरुण सिंह ड्राइवर पर ओला मनी के बजाए कैश पेमेंट देने के लिए कहे जाने का गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

वरुण ड्राइवर से ओला मनी से पेमेंट न किए जाने की वजह एक सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन ड्राइवर सिर्फ उनकी वीडियो ही बना रहा है। वीडियो में परवेज की स्कूटी भी दिख रही है। इस मामले में वरुण का यह भी कहना है कि उन्होंने फीनिक्स मॉल से कहीं जाने के लिए ओला बुक की थी। इस दौरान परवेज ने कैश पेमेंट में जाने की बात कही तो फिर उन्होंने उसका फोटो खींच लिया।

अपने ट्वीट में वरुण सिंह ने बुकिंग लोकेशन भी शेयर की है। वरुण सिंह द्वारा बुक की गई गाड़ी का नंबर MH 03 CF 4420 है। उसके 84 रुपए भाड़ा दिख रहे है। वहीं 1:43 मिनट के एक एक अन्य वीडियो में वरुण ने आरोपित ड्राइवर परवेज पर 5 बार अपनी पिटाई का गंभीर आरोप लगाया है। एक राहगीर महिला ने भी इस घटना में हस्तक्षेप करने की कोशिश की। वरुण ने वायरल वीडियो में कहा कि उनके हाथों में फैक्चर हो गया है और खून भी निकल रहा है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

ABVP के छात्रों वामपंथी गुंडों का वार, वीडियो में दिखे रहे रॉड और डंडे

%d bloggers like this: