बॉयकोट

बॉयकोट ट्रेंड को लेकर ‘Liger’ फिल्म के हीरो विजय देवरकोंडा ने कहा, “हमें पता था ड्रामा होगा, जिसको देखना है देखेगा”

इस वीडियो को भी पूरा जरूर देखें:-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर चर्चा में हैं। रिलीज के पहले से ही #BoycottLigerMovie ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। ये इसलिए हुआ क्योंकि इससे पहले एक चर्चा के दौरान कहा था कि जिसको देखना है देखेगा। वहीं उन्होंने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का भी समर्थन किया था।

आपको बताते चलें कि समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) से बात करते हुए विजय ने एक बार फिर से कहा, “लाइगर के साथ थोड़ा ड्रामा तो हमने एक्सपेक्ट किया था, लेकिन हम इसका सामना करेंगे। हमने इस फिल्म को बनाने में खून-पसीना एक किया है। मुझे लगता है कि मैं सही हूँ। यहाँ डर के लिए कोई जगह नहीं है।” वहीं कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो क्लिप भी वायरल हो रही है।

इसमें वह अनन्या पांडे के साथ दिखाई दे रहे हैं। क्लिप में वह खुद को कूल दिखाते हुए कह रहे हैं, “मुझको लगता है हम इन लोगों को कुछ ज्यादा ही भाव दे रहे हैं। हमको क्या है। हम तो पिक्चर बनाएँगे। जो देखना चाहते हैं देखेंगे। जो नहीं देखना चाहते हैं वो टीवी में या फोन में देखेंगे। हम क्या कर सकते हैं।” इस बयान को सुनने के बाद लोग कह रहे हैं- अब तुम बॉयकॉट की ताकत देखना।

सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के बॉयकॉट की ख़बरों को लेकर उन्होंने आगे कहा, “जब मेरे पास कुछ नहीं था, तब भी मैं नहीं डरा और आज जब मैंने थोड़ा बहुत हासिल कर लिया है, तो मुझे नहीं लगता कि मुझे डरने की जरूरत है। माँ का आशीर्वाद है, लोगों का प्यार है, भगवान का हाथ है, अंदर आग है, कौन रोकेगा देख लेंगे।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

करीना के बाद अब आलिया ने किया चेलेंज, कहा ‘मैं पसंद नहीं तो मेरी फिल्म मत देखो’

%d bloggers like this: