सीएम नीतीश कुमार

बिहार में जहरीली शराब पीकर लोगों की मौ’त का आँकड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच सीएम नीतीश कुमार का एक वीडियो सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार में राज्य में शराबबंदी पूरी तरह विफल होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) अपना आपा खो बैठे। शराबबंदी के बाद बिहार राज्य में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की लगातार मौ’त हो रही है। सारण जिले में 38 लोगों की मौ’त पर नीतीश कुमार ने कहा कि जो नकली शराब पीएगा, वो मरेगा ही। आप भी देखिए नीतीश कुमार का ये अजीबोगरीब बयान:-

आपको बताते चलें कि जहरीली शराब पीने से हो रही इन मौ’तों को लेकर बिहार राज्य की विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) जदयू-राजद (JDU-RJD) गठबंधन सरकार को लगातार घेर रही है। यह मुद्दा अब विधानसभा में भी विपक्ष ने जोर-शोर से उठाया। वहीं विपक्ष के सवालों से सीएम नीतीश कुमार गुस्सा हो गए। मुख्यमंत्री ने मीडिया से भी कहा कि जो पीएगा, वो मरेगा ही। लोगों को सचेत रहना चाहिए।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने बयान में आगे कहा, “क्या कर सकते हैं? कुछ लोग गलती करते ही हैं। जो नकली शराब पीएगा, वो मरेगा। बिहार में तो शराबबंदी है तो कुछ गड़बड़ बेचेगा ही। पिछली बार भी जहरीली शराब पीने से मौत हुई तो लोगों ने कहा कि इनको क्षतिपूर्ति मिलनी चाहिए। मैं कहा कि वाह, जो शराब पीएगा वो तो मरेगा ही। ये तो उदाहरण ही सामने है।” उन्होंने यह भी कहा, “मैंने अधिकारियों से कहा है कि गरीब लोगों को ना पकड़े। जो लोग इस व्यवसाय में शामिल हैं, उन्हें पकड़े। शराबबंदी कानून से कई लोगों को फायदा हुआ है। उन्होंने शराब पीनी छोड़ दी।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

शराब पीके बिहार में 14 लोगों की मौ’त पर किए गए सवाल से भड़के सीएम नीतीश कुमार: देखें वीडियो

%d bloggers like this: