ओवैसी

एआईएमआईएम के चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी नया वीडियो सामने आया, इसमें वे अपने परिचित अंदाज में भाषण दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ओवैसी हैदराबाद की ऐतिहासिक मक्का मस्जिद से लोगों को संबोधित कर रहे थे, AIMIM ने रमजान के आखिरी जुमे पर मक्का मस्जिद में ‘यौम-उल-कुरान’ कार्यक्रम का आयोजन किया था। ओवैसी अपने भाषण के दौरान हिंसा की घटनाओं की चर्चा करते हुए रो पड़े। AIMIM चीफ ने कहा कि उन्हें लोगों के फोन आते हैं जो बताते हैं कि उन्हें डर लग रहा है, उन्हें बर्बाद किया जा रहा है। उनके इस भाषण का वीडियो भी जारी किया गया है:-

आपको बताते चलें की सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसे एक भड़काऊ वीडियो भी बता रहे हैं और ओवैसी पर हिंदू-मुस्लिम एकता को तोड़ने का आरोप भी लगा रहे हैं। अपने भाषण में उन्होंने कहा की मैं कहता हूं कि डरने की जरूरत नहीं है। अपने हिम्मत को बुलंद रखो। खरगोन में 22 घरों को तोड़ दिया गया। सच है, मुसलमानों के घरों को तोड़ दिया गया, सेंधवा में 13 घरों को तोड़ दिया गया।

सरेआम चलीं गोलियां और तलवारें, पुलिसकर्मी भी घायल: सामने आया पटियाला हिंसा का सबसे भयानक वीडियो

एआईएमआईएम प्रमुख ने आगे कहा की ये बात सच है कि वसीम शेख जिसके दोनों हाथ कटे हुए हैं, उसकी दुकान को पत्थर फेंकने के इल्जाम में तोड़ दिया गया। ये बात सच है कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में मस्जिद के सामने अवैध दीवार को तोड़ दिया। दुकान को तोड़ दिया। हमारे हिंदू भाइयों के भी दुकान तोड़ दिया। लेकिन अपनी हिम्मत को पस्त मत होने दो। उन्होंने रोते हुए कहा की मुसलमानों को जुल्म के जरिए मिटाने की कोशिश की जा रही है लेकिन हम मैदान नहीं छोड़ेंगे, हम अल्लाह से डरते हुए इन लोगों से मुकाबला करेंगे।

खालिस्तान जिंदाबाद, राज करेगा खालसा: पटियाला में लगे देश विरोधी नारों का वीडियो

अपने भाषण में उन्होंने आगे कहा “जिनको डराया जा रहा है। जिनको दबाया जा रहा है, जिनको कुचला जा रहा है, जिनकी दुकानों को तोड़ा जा रहा है। जिन पर लाठियां बरसाई जा रही है, जिन पर तलवारें बरसाई जा रही हैं। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि सब्र से और हिम्मत से काम करें। अखलाक को भी मारा था। पहलू खां को भी मारा था। रकबर को भी मारा था। जालिमों सुनो, मुझे मौत से डर नहीं है। हम तुम्हारे जुल्म से डरने वाले नहीं हैं। ना तुम्हारी ताकत से डरेंगे, ना तुम्हारी हुकूमत से डरेंगे। अगर मुकाबला करना है तो सब्र से करेंगे।”

Ram Setu फिल्म की दिखी पहली झलक, देखिए वर्तमान राम-सेतु की अद्भुत तस्वीरें

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

योगी से डरकर यूपी में मोमिन खुद उतारने लगे लाउडस्पीकर: देखें पूरा वीडियो

One thought on “ओवैसी ने मुसलमानों को दी ये हिदायत: भड़काऊ बयानों का नया वीडियो किया जारी”

Comments are closed.

%d bloggers like this: