PAK

PAK क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अपनी ही चचेरी बहन के साथ शादी रचाने जा रहे हैं, अगले साल तक दोनों प्रेमी कबूल करेंगे निकाह.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की सगाई उसकी ही चचेरी बेहन के साथ हुई है और बताया जा रहा है की एक साथ बाद ही दोनों निकाह भी पढ़ लेंगें. इस समय बाबर आजम आबू दाबी में हैं और पाकिस्तान सुपर लीग का हिस्सा बनने के लिए वहां गए हैं और वे इस सगाई वाली बात को सीक्रेट रखने वाले थे मगर ये खबर मीडिया में लीक हो गई.

बता दें की बाबर आजम वही PAK क्रिकेटर हैं जिन पर पिछले साल यानि 2020 में एक युवती ने यौन शोषण का आरोप भी लगाया था. युवती ने एक प्रेस कोंफ्रेंस के जरीय बाबर की जिंदगी के इस राज को सबसे सामने रखा, उसने बाबर पर आरोप लगाया की जब वह बाबर से प्रेग्नेंट हुई तो उसने जबरन उसका गर्भपात भी करवाया.

प्रेस कोंफेंस में युवती ने आरोप लगाते हुए कहा की “मेरे आज इस प्रेस कोंफ्रेंस करने का मकसद अपने साथ हुई जात्ती को ‘मंजूर ए आम’ पर लाना है. मेरे साथ जात्ती करने वाला सख्श कोई आप सख्श नहीं है बल्कि बाबर आजम है, जो इस वक्त पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का कप्तान है. मैं आपको बताती चलूं की मेरे बाबर आजम से ताल्लुकात उस वक्त से जिस वक्त उसका क्रिकेट की दुनिया से कोई ताल्लुकात नहीं था और वो एक गरीब घराने से ताल्लुक रखता था. आप तमाम भाइयों से मेरी गुजारिश है की मुझे इंसाफ दिलाया जाए और मुझे उम्मीद है की आप सभी मुझे इंसाफ दिलाएंगे ताकि आइंदा कोम की किसी बेटी के साथ ऐसी जात्ती ना हो जो मेरे साथ हुई है”.

युवती ने बाबर के साथ संबंधो का खुलासा करते हुए कहा की “मेरी रुदात कुछ इस तरह से है की बाबर आजम और मैं, हम एक ही मौहल्ले में साथ रहते थे और वो मेरा स्कुल फ़ेलो था. स्कूल और घर दोनों एक जगह रहने से हम दोनों की अच्छी दोस्ती थी. 2010 में बाबर ने मुझे प्रपोज किया और मैने भी उसके प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया, जैसे जैसे वक्त गुजरता गया हम दोनों की अंडरस्टेंडिंग एक दुसरे से बहुत अच्छी हुई. हम लोगों का शादी करके का प्लान था, हमने ये हमारी फैमिलीज को बताया तो दोनों की फैमिली ने साफ़ इनकार कर दिया. फिर हमने कोर्ट मैरिज करने का फैसला लिया और बाबर मुझे मेरे घर से भगाकर, कोर्ट मैरिज का कहकर एक किराए की जगह पर ले गया. उस दोरान मैने बाबर को कई मर्तबा शादी के लिए कहा मगर हर बार वो कहता रहा की हालत ठीक नहीं है”.

इसे भी पढ़े:-

Video Viral: मेरी बहु क्रिकेटर इरफ़ान पठान के साथ सोती है –सैयत इब्राहिम

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *