कांग्रेस

कांग्रेस शासित राज्य झारखंड से एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में दिख रहा है की पंचायत चुनाव के नामांकन के दौरान प्रत्याशी की रैली में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कांग्रेस शासित राज्य झारखंड के गिरिडीह में पंचायत चुनाव के लिए पर्चा भरने के पहले निकाले गए एक जुलूस में पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी मामला सामने आया है, बताया जा रहा है की जुलूस बुधवार को गांडेय प्रखंड के एक मुखिया प्रत्याशी शाकिर हुसैन की ओर से निकाला गया था। कुछ देर बाद जुलूस का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें कुछ लोग पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगा रहे थे। देखें पूरा वीडियो:-

आपको बताते चलें की गुरुवार सुबह शाकिर हुसैन और उसके दो समर्थकों आसिफ एवं सुहैब को गिरफ्तार कर लिया गया। गांडेय अंचल कार्यालय में प्रतिनियुक्त मैजिस्ट्रेट ने तीनों के खिलाफ गांडेय थाने में एफआईआर दर्ज करायी है. बताया जा रहा है कि आरोपी मुखिया प्रत्याशी का नामांकन रद्द किए जाने लेकर गिरिडीह जिला प्रशासन ने राज्य निर्वाचन आयोग से परामर्श मांगा है।

जानिए लाउडस्पीकर से पहले मस्जिदों में कैसे होती थी अजान! देखें पूरा वीडियो

गौरतलब है की गिरिडीह के एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह के मुताबिक कल गांडेय थाना क्षेत्र में पंचायत क्षेत्र के मुखिया प्रत्याशी मोहम्मद शाकिर नामांकन दाखिल करने गए थे। मुखिया प्रत्याशी मोहम्मद शाकिर के समर्थक प्रखंड कार्यालय गेट के पास नारेबाजी कर रहे थे, इस बीच पाकिस्तान समर्थक नारे लगे। गिरिडीह पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

“मैं झुकेगा नहीं…” दिल्ली के दंगाई ने पुलिस के बीच किया ‘पुष्पा’ स्टंट: देखें पूरा वीडियो

वहीं शाकिर और उनके दो समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वायरल वीडियो के संबंध में दर्ज प्राथमिकी में कुल 10 लोगों को नामजद किया गया है, जिसमें पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए गए थे, आगे की जांच चल रही है। आपको बताते चलें की समर्थकों की नारेबाजी के दौरान सबसे हैरानी की बात यह रही कि मुखिया प्रत्याशी शाकिर ने भी नारेबाजी कर रहे समर्थकों को नहीं रोका।

(नोट:- ताजा खबरों को जानने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल से भी जुड़ें)

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

झारखंड में नमाज कक्ष वाला मुद्दा गरमाया, भाजपा नेता ने मांगा हनुमान चालीसा हॉल

One thought on “कांग्रेस शासित राज्य में पंचायत चुनाव के नामांकन में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे: देखें पूरा वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: