मौला जट्ट

पाकिस्तान की हिट फिल्म ‘मौला जट्ट’ भारत में रिलीज होने जा रही है, लेकिन उससे पहले राज ठाकरे की एमएनएस ने चेतावनी देते हुए कहा कि फवाद खान के फैन हो तो पाकिस्तान जाकर देखो फिल्म।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ भारत में रिलीज होने जा रही है, मगर इससे पहले ही राज ठाकरे की एमएनएस ने इसके खिलाफ मोर्चा भी खोल दिया है। फिल्म दुनिया भर में अभी तक कुल ₹90 करोड़ रुपए से भी अधिक का कमाई कर चुकी है। ‘महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना’ नेता अमेय खोपकर ने भी इस संबंध में चेतावनी जारी की है। देखिए फिल्म का ट्रेलर:-

आपको बताते चलें कि अमेय खोपकर ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी एक पाकिस्तानी फिल्म को भारत देश में रिलीज नहीं होने देगी। अमेय ने शुक्रवार (9 दिसंबर, 2022) को यह कहा कि पार्टी के अध्यक्ष राज ठाकरे के आदेश के अनुसार हम काम करते हुए एमएनएस के कार्यकर्ता भारत देश में कहीं पर भी इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। वहीं उन्होंने इस बात से नाराज़गी जताई कि एक भारतीय कंपनी ही इस फिल्म को इस देश में रिलीज कर रही है।

अमेय ने भारत देश में फवाद खान के फैंस को एक प्रकार का देशद्रोही करार देते हुए कहा कि अगर वो पाकिस्तानी अभिनेता के उतने ही बड़े फैन हैं तो पाकिस्तान जाकर देखें। ‘The Legend Of Maula Jatt’ के बारे में जानकारी देते चलें कि ये 1979 की पाकिस्तानी कल्ट-क्लासिक फिल्म से प्रेरित हैं। फिल्म में फवाद खान के साथ-साथ माहिरा खान भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

बताया यह भी जा रहा है कि इस फिल्म ने पाकिस्तानी रुपयों में कुल 250 करोड़ यानि की 11 मिलियन डॉलर का बिजनेस दुनिया भर में किया है। पाकिस्तान की इस फिल्म में हम अली अब्बासी ने कबीले के एक क्रूर सरदार का किरदार निभाया है। वहीं उसके साथ-साथ बिलाल लाशरी इस पाकिस्तानी फिल्म के निर्देशक भी हैं, जिनकी पिछली फिल्म ‘वार (2013)’ ने भी तगड़ा बिजनेस किया था।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

अक्षय कुमार को छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में देख भड़के हिन्दू, देखें पहली झलक

One thought on “पाकिस्तानी फिल्म ‘मौला जट्ट’ भारत में रिलीज को तैयार, MNS हुई सामने: देखें ट्रेलर”

Comments are closed.

%d bloggers like this: