पठान टीजर

पठान टीजर: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान 2 नवंबर 2022 को 57 सालों के हो चुके हैं और इसी मौके पर उनकी आने वाली फिल्म पठान का टीजर भी रिलीज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान (Pathan)’ का टीजर लॉन्च कर दिया है। लेकिन, आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर भी सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड (Boycott Trend) शुरू हो गया है। देखिए पठान टीजर:-

पठान टीजर (Pathan Teaser): पठान को वॉर फेम डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है जो कि 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है। इस की शुरुआत खून से लतपथ शाहरुख खान से होती है। जहां पीछे से आवाज आती है कि तीन साल हो चुके हैं ये भी नहीं पता की पठान जिंदा भी है कि नहीं। फिर क्या… पठान की एंट्री होती है और वह कहते हैं, ‘पठान जिंदा है, अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो,मौसम बिगड़ने वाला है… ‘

पठान (Pathaan) में लीड हीरो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) तो विलेन की भूमिका में जॉन अब्राहम हैं। फिल्म में दोनों की जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी और इसका सबूत मेकर्स ने इस छोटे सी टीजर में दे दी है। इस टीजर को देख ऑडियंंस भी इसके विरोध में उतर आई है। फिल्म को लेकर बायकॉट ट्रेंड शुरू हो चुका है।

गौरतलब है कि बायकॉट पठान के ट्रेंड में लोग सोशल मीडिया पर टीजर और शाहरुख खान पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोगों का तो यहाँ तक भी मानना है कि पठान फिल्म का टाइटल ही गलत है। फिल्म का टाइटल कुछ ओर होना चाहिए था। वहीं एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, “अश्लीलता से भरी ये फिल्म, बच्चों में देश भक्ति जगाएगी या हवस?”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

Pathan का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, वीडियो में शाहरुख को देख लोगों ने कहा “पठान भारतीय नहीं”

One thought on “पठान टीजर: अश्लील सीन्स से भरी शाहरुख खान की फिल्म का बायकॉट ट्रेंड शुरू, देखें वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: