PavoTV

PavoTV: OTT & Sports, आज के समय में फ़ोन पर फ़िल्में देखने वालों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हुई है। कोरोना के पहले भी यह कारोबार धीरे धीरे बढ़ रहा था, लेकिन 2020 में कोविड के आने के बाद से OTT प्लेटफॉर्म की संख्या में भारी इज़ाफ़ा हुआ है।

जाने कितने ही नए नए प्लेटफॉर्म आ गए हैं जहां कुछ पैसे देकर आप कई वेब सीरीज और फिल्मों का लुत्फ घर बैठे उठा सकते हैं। हर हफ्ते किसी ना किसी OTT प्लेटफॉर्म पर कोई नई फिल्म या सीरीज आने वाली होती है। यदि आप भी है ऐसे ही वेब सीरीज और फिल्मों के शौकीन, तो हम आपके लिए लाए हैं एक एप्लीकेशन, जिस पर कई फिल्में और वेब सीरीज आप फ्री में देख सकते हैं।

गूगल प्ले स्टोर पर एक एप्लीकेशन है, पावोटीवी: ओटीटी एंड स्पोर्ट्स (PavoTV: OTT And Sports)। इस एप्लिकेशन पर अब आप कई फिल्मों और वेब सीरीज को फ्री देख सकते हैं। इस पर जो फिल्में मौजूद हैं, वे फिल्में आपको अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफॉर्म पर मिलती हैं। इनके अलावा जो फिल्में इन प्लेटफॉर्म्स पर नहीं हैं, वे भी पावो टीवी ऐप पर उपलब्ध हैं।

फिल्मों के अलावा इस एप्लिकेशन पर आप खेल का भी मजा ले सकते हैं। खेल, विशेष रूप से क्रिकेट के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग भी पावो टीवी एप्लिकेशन पर होगी। इस एप्लिकेशन पर इसके लिए आपको कोई पैसे भी नहीं देने होंगे। सामान्य रूप से ऐसा होता है कि जो भी ऐप फ्री में देखने के लिए कुछ देते हैं, वे ऐड से भरे होते हैं। इस ऐप के साथ ऐसा नहीं है। फिलहाल तक तो इस ऐप पर बार-बार ऐड आने की समस्याओं से व्यक्ति को दो-चार नहीं होना पड़ता था।

पावो टीवी ऐप की एक और ख़ास बात है कि इस ऐप पर आपको सिर्फ भारतीय या हिंदी भाषा की ही फिल्में और शो देखने को नहीं मिलेंगे। बल्कि हिंदी के अलावा भी दूसरी भारतीय भाषाओं और अंग्रेजी सहित कई दूसरी विदेशी भाषाओं में भी फ़िल्में देखने को मिलेंगी। इसी तरह इस ऐप पर दुनिया भर के कई देशों की, कई भाषाओं की हर तरह की फ़िल्में देखने को मिल जायेंगी।

इसपे आपको कॉमेडी से लेकर, डरावनी, रिएलिटी टीवी, मिस्ट्री थ्रिलर आदि अलग-अलग कैटेगरी की फ़िल्में देखने को मिल जायेंगी। यह एप्लीकेशन फिलहाल गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। तो अगर आप भी बिना पैसे दिए नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स का कॉन्टेंट देखना चाहते हैं तो समय रहते ही इस एप्लिकेशन को इंस्टॉल कर लें।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

WhatsApp चुपके से कौन देख रही है आपकी DP? अभी जाने इस trick से

%d bloggers like this: