आरएसएस

तमिलनाडु में आरएसएस के एक कार्यकर्ता के घर पर कुछ कट्टरपंथीयों ने पेट्रोल बम फेंके हैं, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एमके स्टालिन की अगुवाई वाली तमिलनाडु की डीएमके सरकार में आरएसएस को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। इसी क्रम में एक बार फिर से एक आरएसएस कार्यकर्ता के घर पर अज्ञात हमलावर ने पेट्रोल बमों से हमला किया है। हालाँकि, इस हमले आरएसएस कार्यकर्ता कृष्णन पूरी तरह सुरक्षित हैं, लेकिन हमले में उनकी कार धू-धू कर जल गई। देखें वीडियो:-

रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना मदुरै की बताई जा रही है। घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति तेजी से आया और कृष्णन के घर पर उसने एक के बाद एक तीन बम फेंके। वारदात को अंजाम देने के बाद वो वहाँ से बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। हमले के पैटर्न को लेकर कृष्णन ने दावा किया कि ये हमले ठीक उसी तरह से किए गए हैं, जैसा कि राज्य में 20 आरएसएस कार्यकर्ताओं पर किया गया है।

कृष्णन का कहना है कि उन्होंने इस मामले में पुलिस में शिकायत की है। वो बताते हैं, “मैं आरएसएस से 45 साल से जुड़ा हूँ। 7 बजे के करीब मुझे आवाज सुनाई दी। देखा तो पेट्रोल बम फेंके गए थे, मेरी कार जल रही थी। 20 से ज्यादा आरएसएस कार्यकर्ता अब तक निशाना बनाए जा चुके हैं। हमने इस संबंध में शिकायत दी है।” गौरतलब है कि हाल ही में चेन्नई के पास तांबरम के चितलापक्कम में आरएसएस के जिला सचिव सीतारमन के घर पर भी इसी तरह के हमले किए गए थे।

बहरहाल इस वारदात को लेकर असिस्टेंट कमिशनर शनमुगम ने कहा, “तमिलनाडु के मदुरै में तीन पेट्रोल बम फेंके गए। हम इस मामले की जाँच कर रहे हैं। कोई भी इस घटना में घायल नहीं हुआ है।” फिलहाल इलाके की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। उल्लेखनीय है कि राज्य में जिस तरह से एक-एक करके संघ के कार्यकर्ताओं पर हमले किए जा रहे हैं और उनका समान पैटर्न किसी साजिश की तरफ इशारा कर रहा है। हालाँकि, अच्छी बात ये रही कि सभी घटनाओं में लोग सुरक्षित रहे।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

अशोक गहलोत ने भाजपा-आरएसएस को दिया चेलेंज, कहा “हिंदू राष्ट्र

बनाने की बात करने वाले पहले हिंदुओं को एकजुट करें”

%d bloggers like this: