ओवैसी

हाल ही सीएम योगी ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर बयान दिया था तो ओवैसी ने इस पर कहा की मुसलमान सर्वाधिक गर्भनिरोधक का प्रयोग करते हैं, अब इस अभिनेता मुकेश खन्ना की प्रतिक्रिया सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार UP के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath के जनसंख्या वाले बयान पर देश में बवाल हो गया है। AIMIM चीफ Asaduddin Owaisi ने योगी की एक एक बात का विरोध किया। वहीं अब एक्टर मुकेश खन्ना ने भी ओवैसी को घेर लिया है। एंकर ने ओवैसी के बयान पर मुकेश खन्ना से पूछा कि आपके हिसाब से मूल निवासी कौन है। आप भी देखिए पूरा वीडियो:-

आपको बताते चलें की ओवैसी के इस पर अभिनेता मुकेश खन्ना ने AIMIM प्रमुख को आड़े हाथों लेते हुए उनपर तंज कसा है। महाभारत के ‘पितामह भीष्म’ यानि मुकेश खन्ना ने कहा “ओवैसी एक समझदार नेता है और उन्होंने ट्रिकी बॉल डाली है। एक वर्ग का यह इरादा है की इतने बच्चे पैदा करें की पूरी दुनिया पर हम कब्जा कर सके।”

वहीं ओवैसी के द्रविडियन और आदिवासी वाले बयान पर अभिनेता मुकेश खन्ना ने कहा कि अब ओवैसी को भी मान लेना चाहिए कि उनके पूर्वज भी हिन्दू ही थे। वहीं मुकेश खन्ना ने कहा कि इंसान को उनके बच्चे पैदा करने चाहिए कि जितने उसकी जेब में पैसे है ताकि उसकी परवरिश ठीक से हो सके। आपको अवगत करवा दें कि दो दिन पहले यूपी के CM योगी ने कहा था कि ऐसा नहीं होना चाहिए कि किसी एक वर्ग की जनसंख्या बढ़ जाए, जबकि हम मूल निवासी जागरूकता के साथ जनसंख्या नियंत्रण पर काम करते हैं। इसलिए बढ़ती जनसंख्या पर काबू पाना होगा।

गौरतलब है की सीएम योगी की इसी बात पर ओवैसी भड़क गए, उन्होंने कहा “उनके अपने स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण के लिए देश में किसी कानून की आवश्यकता नहीं है। ज्यादातर गर्भनिरोधक का इस्तेमाल मुसलमान ही कर रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि क्या मुसलमान भारत के मूल निवासी नहीं हैं? यदि हम वास्तविकता देखें, तो मूल निवासी केवल आदिवासी और द्रविड़ लोग हैं।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

सीएम योगी के जनसंख्या नियंत्रण वाले बयान बौखलाए ओवैसी ने दिया अजीब बयान: देखें पूरा वीडियो

One thought on “ओवैसी के गर्भनिरोधक वाले बयान पर ‘पितामह भीष्म’ ने दिया जवाब, देखें पूरा वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: