पीएम मोदी

पीएम मोदी ने हाल ही कॉंग्रेस के वर्तमान अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के रावण वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा, “जो कॉन्ग्रेस राम को नहीं मानती, उसने मुझे रावण कहा”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) गुरुवार (01 दिसंबर,2022) को गुजरात के कलोल में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुँचे। इस सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कॉन्ग्रेस पर खूब निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कॉन्ग्रेस के वर्तमान अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के रावण वाले एक बयान का भी जवाब भी दे दिया। देखिए उनके पलटवार वाले बयान का वीडियो:-

आपको बताते चलें कि पीएम मोदी ने कहा, “कॉन्ग्रेस में मुझे गाली देने की होड़ लगी है। जितना कीचड़ उछाला जाएगा, उतना ज्यादा कमल खिलेगा।” प्रधान मंत्री मोदी ने कॉन्ग्रेस अध्यक्ष खड़गे के एक बयान को पूरे गुजरात प्रदेश का अपमान बताया। PM मोदी ने यह भी कहा कि कॉन्ग्रेस रामभक्तों का बिल्कुल भी सम्मान नहीं करती है। न ही भगवान श्री राम के अस्तित्व को मानती है। कॉन्ग्रेस अयोध्या में भव्य राममंदिर के पक्ष में कभी भी नहीं थी।

पीएम मोदी ने कॉंग्रेस को धोया

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी अपने बयान में आगे कहा, “मैं कॉन्ग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का सम्मान करता हूँ। लेकिन वे मुझे 100 सिर वाला रावण बता रहे हैं।” उन्होंने अपने बयान को जारी रखते हुए कहा, “कॉन्ग्रेस पार्टी नहीं जानती कि ये रामभक्तों का गुजरात है। वे राम भक्तों की धरती पर रामभक्तों के सामने बोले कि मोदी के रावण की तरह 100 सिर हैं।”

गौरतलब है कि 29 नवंबर, 2022 को गुजरात में अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार के दौरान एक जन सभा को संबोधित करते हुए कॉंग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने PM मोदी के चेहरे पर BJP के वोट माँगने को लेकर एक विवादित तंज किया था। खड़गे ने तब कहा था कि प्रधानमंत्री कहते हैं, मोदी को देखकर वोट दो। कितनी बार तुम्हारी सूरत देखें? हमने कॉर्पोरेशन चुनाव में तुम्हारी सूरत देखी। MLA चुनाव में, MP इलेक्शन में सूरत देखी। हर जगह पर, क्या रावण की तरह आपके 100 मुख हैं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

मोबरी हादसे को लेकर पीएम मोदी सख्त, घटना स्थल पहुँच किया ये काम: देखें वीडियो

%d bloggers like this: