PM Modi

PM Modi ने आज 31 जनवरी 2022, सोमवार को एक वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव के सपनों की वजह बताई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा “मैं सुनता हूं कुछ लोगों को सपने आते हैं, बता देना चाहता हूं कि जो लोग सोते रहते हैं उनको सपने आते हैं। जो जगता है वो संकल्प करता है। सीएम योगी जागने वाले, जागते रखने वाले और संकल्प करने वाले नेता हैं।”

बता दें की इस दौरान PM Modi ने कहा “5 साल पहले दंगाई ही कानून थे। बेटियां घर से निकलने में घबराती थीं। अपराधियों और दंगाइयों को सरकार का संरक्षण मिला हुआ था। जनता हमारे काम और उनके कारनामे देखकर फैसला करेगी। जनता इस बार हमें पहले से ज्यादा आशीर्वाद देगी और भारी मतों से जिताएगी।” उन्होंने कहा “पिछली सरकार कागजों पर परियोजनाओं को बनाने और शिलान्यास करने में माहिर थी।” वहीं, पीएम मोदी ने कहा “बीजेपी सरकार जो कुछ भी कर रही है उसका सबसे ज्यादा फायदा दलितों, वंचितों, पिछड़ों और गरीबों को हो रहा है। तीन तलाक का कानून जो हमारी सरकार ने बनाया है उसका फायदा हमारी मुस्लिम बहन-बेटियों को हो रहा है। समानता के लिए बेटियों की शादी की उम्र को 18 से 21 साल किया गया, इससे उन्हें अपने सपने पूरे करने का समय मिलेगा।”

गौरतलब है की प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान किसानों के बारे में भी बात की और कहा “डबल इंजन की सरकार की तरफ से 15 करोड़ नागरिकों को मुफ्त में राशन दिया जा रहा है। लेकिन 5 साल पहले गरीबों का राशन चोरी हो जाता था। किसान को मिलने वाली सरकारी मदद में लूट बंद हो ये हमारा लक्ष्य रहा है। यूपी के छोटे किसानों को मदद के रूप में 43 हजार करोड़ से ज्यादा रुपये सीधे उनके खाते में भेजे जा चुके हैं। छोटे किसान ही हमारे ग्रामीण जीवन को बदलेंगे।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

WEF में पीएम मोदी आत्मविश्वास बढ़ा देने वाला संबोधन, भारत क लेकर कही ये बड़ी बातें

One thought on “PM Modi ने अखिलेश यादव के सपनों की बताई ये बड़ी वजह”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: