वीडियो वायरल

हरियाणा के मेवात में पुलिस की गाड़ी पर विशेष समुदाय के लोगों ने हमला कर दिया और गाड़ी को जला डाला, जिसका अब वीडियो वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तकरीबन 2 हफ्तों पहले फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने जुनैद नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, इसे धोखा धड़ी के मामले में अरेस्ट किया गया था. मगर पुलिस की हिरासत में ही जुनैद की मौत हो गई, जिस के कारण उस के परिजनों ने पलवल-होडल रोड जाम कर खुद हंगामा किया. इसके बाद पुलिस भीड़ को शांत करने पहुंची तो गुस्सेल लोगों ने भीड़ पर ही हमला कर दिया और इसी अफरा तफरी में पुलिस की गाड़ी को भी जलाया गया.

बता दें की पुलिस को देखते ही मृतक के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस पर पथराव किया और कुछ उपद्रवियों ने पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त किया. हालात को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस की टीम हंगामें वाली जगह पर बुलाई गई, मगर इसका भी कुछ ख़ास फायदा नहीं हुआ क्योंकि पुलिस के अधिकारीयों के समझाने पर भी भीड़ ने उनकी बात मानने से मना कर दिया. बताया जा रहा है की जुनैद के दो भाई भी अब फरीदाबाद पुलिस की हिरासत में हैं.

ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए दावा किया की “पुलिस कर्मियों ने युवक को दो दिन तक अवैध हिरासत में रख उसके साथ मारपीट की और बाद में परिजनों से पैसे लेकर उसे छोड़ा, लेकिन थर्ड डिग्री मिलने से जुनैद की मौत हो गई”. बता दें की इस मामले में सुदर्शन के पत्रकार गौरव मिश्रा ने आगजनी का वीडियो अपने ट्विट में शेयर कर लिखा की “मेवात में आज जुनैद के मौत के बाद पुलिस वालों को शांतिदूतों ने मारा पीटा थाने को आग के हवाले कर दिया पुलिस की गाड़ियों को तोड़ा फोड़ा गया”. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

श्री राम पर गलत बात बोली तो शरजित उस्मानी पर केस दर्ज

Leave a Reply

%d bloggers like this: