पोर्न स्टार

बिग बोस का हिस्सा रह चुकी उर्फी जावेद ने मीडिया से कहा की “रिश्तेदार मुझे पोर्न स्टार कहते थे, अब्बू ने शारीरिक और मानसिक पीड़ा दी”.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टेलीविजन पर आने वाले मशहूर शो बिग बोस (Big Boss) का हिस्सा बन चुकी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने हाल ही में एक मीडिया इन्टरव्यू के बहुत बड़ा खुलासा कर दिया है. उन्होंने इस इन्टरव्यू के माध्यम से सबको बताया की एक समय ऐसा था जब उसके ही पिता ने शारीरिक और मानसिक पड़ताड़ना दी थी. इस दौरान उनके कुछ रिश्तेदार भी उन्हें पोर्न स्टार कहने लग गए थे.

इस साक्षात्कार में उन्होंने कहा की “उस वक्त मैं 11वीं क्लास में पढ़ती थी. उस दौरान मैं बहुत ही मुश्किल दौर से गुजरी थी, क्योंकि मुझे मेरे परिवार का सपोर्ट नहीं मिला था. वे मुझे ही दोष दे रहे थे”. उर्फी जावेद ने आगे बताया की “मेरे रिश्तेदार इस घटना के बाद मुझे पोर्न स्टार तक कहने लगे थे. वे मेरा बैंक अकाउंट चेक करना चाहते थे, उन्हें लगता था कि इसमें मैंने करोड़ों रुपए रखे होंगे. मेरे अब्बू मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगे थे और यह टॉर्चर लगातार 2 साल तक चला. मुझे अपना नाम तक याद नहीं आ रहा था. लोग मेरे बारे में अश्लील बातें करते थे. जिस दौर से मैं गुजरी हूँ, वह मेरे लिए बहुत ही भयावह था. जैसा मेरे साथ हुआ ऐसा किसी लड़की के साथ न हो”.

बता दें की उर्फी जावेद मात्र 20 साल की उम्र से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर चुकी है. उन्होंने टीवी धारावाहिक ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से ही इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. वर्तमान में वह फ़िलहाल 25 साल की हैं और अक्सर इन्स्टाग्राम पर अपनी एक्टिवेशन को दर्शाती रहती हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

The Conversion का ट्रेलर रिलीज, लव-जिहाद पर बन रही फिल्म

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *