प्रेमिका गांधी

सोशल मीडिया पर कोंग्रेसियों और कोंग्रेस के समर्थकों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे उनकी लीडर प्रियंका गांधी वाड्रा को ‘प्रेमिका गांधी’ बोल रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस वायरल वीडियो में कोंग्रेसी समर्थक कोंग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी को ‘प्रेमिका गांधी’ के नाम से पुकार रहे हैं. इस वीडियो को हाल ही में 16 सितंबर को अद्वैता काला ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से साझा किया है, जिसमें एक न्यूज़ एंकर के सवाल पर कोंग्रेस के कार्यकर्ताओं की ओर से भिन्न – भिन्न प्रतिक्रियाएं आईं व जिन्हें देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगें.

दरअसल यह वीडियो कुछ समय पुरानी है, लेकिन हाल में यह एक बार फिर तेजी से वायरल होने लगी. इस वीडियो में ग्लोबल भारत न्यूज के एक न्यूज एंकर कोंग्रेस के बड़े कार्यकर्ता नरेंद्र गौतम के नेतृत्व वाली एक रैली में कोंग्रेस के कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे हैं और उनसे सवाल भी पूछ रहे हैं. बता दें की यह रैली कोंग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए आयोजित की गई थी, इसलिए कोंग्रेस के तमाम स्थानीय कार्यकर्ता वहां मौजूद थे.

इस वीडियो में पत्रकार से जब जैनुद्दीन नामक व्यक्ति से पूछा की “वह सब यहां किसका इंतजार कर रहे हैं?” तब उसने कहा “मायावती का”. बाद में कुछ लोगों के बोलने पर उसने गलती सुधारी. फिर उससे पूछा गया की “प्रियंका गांधी कौन है?” इसका जवाब देते हुए जैनुद्दीन ने कहा की “प्रदेश की मुख्यमंत्री हैं”. कुछ अन्य लोगों से जब पूछा गया की वे यहां किसका इंतजार कर रहे हैं तो कईयों ने ‘सोनिया गांधी’ तो कईयों ने ‘मेनका गांधी’ नाम लिया, सबसे हैरान करने वाला जवाब एक जोशीले समर्थन ने दिया और उसने इसी सवाल  जवाब देते हुए कहा की “वे यहां ‘प्रेमिका गांधी’ का इंतजार कर रहे हैं”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

प्रियंका गांधी के नेतृत्व के बाद भी पार्टी में महिलाओं की इज्जत नहीं: प्रीति तिवारी

Leave a Reply

%d bloggers like this: