puppy

4 राष्ट्रीय पुरुस्कार प्राप्त कर चुकी कंगना रनौत ने इस बार प्रियंका चौपड़ा को अपने निशाने पर लिया है, उन्हें सेकुलरिज्म का एक puppy बता दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री और एक राष्ट्रवाद की छवि से पहचान प्राप्त करने वाली कंगना रनौत ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम के अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर साझा करते हुए प्रियंका चौपड़ा पर कटाक्ष हमला बोला है. उन्होंने इस स्टोरी में एक ओर तस्वीर को शेयर कर रखा जिसमें न्यू यॉर्क टाइम्स की ओर नौकरी के लिए दिए गए एक विज्ञापन का भी जिक्र है. जिसमें न्यूयॉर्क टाइम्स ने अपने संपादक के लिए एक ऐसे व्यक्ति तलाश कर रही है जो मोदी और हिंदू घृणा वाला हो.

कंगना रनौत को पूर्व IAS ने बहुत बुरा-भला कहा, यहां तक की दे दी ऐसी नसीयत

कंगना रनौत ने इस स्टोरी को शेयर करते हुए कुछ लाइने अपनी ओर जोड़ दी, उनमें उन्होंने प्रियंका चौपड़ा पर हमला बोलते हुए लिखा की “लेकिन यह केवल पत्रकारिता में ही नहीं है. यह हर फील्ड में है, जिस तरह प्रियंका चोपड़ा राष्ट्रवादी से सेकुलर पपी (puppy) बन गई हैं. मोदी जी की सबसे बड़ी फैन से उनकी आलोचक और हेटर तक, ये सब स्पष्ट है. बेसिकली रोटी के लिए दुनिया नाचती है. अपने देश में फ्रीडम तो है, जो करना है करो”.

puppy
साभार opindia: कंगना के इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट

बता दें की संयुक्त राष्ट्र अमेरिका के एक समाचार पत्रिका न्यूयॉर्क टाइम ने विज्ञापन जारी किया, जिसमें उन्हें एक ऐसे संपादक की तलाश है जो की मोदी विरोधी और हिंदू घृणा वाला हो. दरअसल यह जॉब दिल्ली में साउथ एशिया बिजनेस संवाददाता के लिए है. कंगना रनौत अक्सर राष्ट्र के मुद्दों पर अपने विचार रखती रहती है. इसी लिए मोदी विरोधी बात पर उन्होंने ऐसी पोस्ट करी, मगर बातों ही बातों में उन्होंने बॉलीवुड के साथ – साथ हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी प्रियंका चौपड़ा को अपने निशाने पर रखा और हमला भी बोल दिया.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

कंगना रनौत -बंगलादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत

One thought on “प्रियंका अब राष्ट्रवादी से सेकुलर puppy बन गई: कंगना रनौत”

Leave a Reply

%d bloggers like this: