कार्तिकेय 2

साउथ सिनेमा की सबसे सिरियस फिल्मों में से एक कार्तिकेय 2 जल्द ही बड़े पर्दे कई भाषाओं में रिलीज होगी, इसी बीच फिल्म निर्माता अभिषेक अग्रवाल का एक बयान सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आपने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखी है और इसे पसंद किया है तो इसमें पैसा लगाने वाले व्यक्ति का नाम भी जान लीजिए उनका नाम है अभिषेक अग्रवाल, जिन्होंने विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म को प्रोड्यूस किया। 41 वर्षीय अभिषेक अग्रवाल निखिल सिद्धार्थ की फिल्म ‘कार्तिकेय 2‘ और रवि तेजा की पैन-इंडिया फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ लेकर भी आ रहे हैं। सबसे पहले आप इस वीडियो को पूरा देखें:-

आपको बताते चलें की स्वभाव से विनम्र और जमीन से जुड़े अभिषेक अग्रवाल ने विभिन्न विषयों पर मीडिया संस्था ऑपइंडिया से बातचीत की, जिसे हम आपके समक्ष पेश कर रहे हैं। एक सवाल का जवाब देते हुए फिल्म निर्माता ने कहा “एक निर्माता से भी अधिक, एक व्यक्ति के रूप में ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने मुझे अत्यधिक संतुष्टि दी।”

अभिषेक अग्रवाल ने अपने बयान को जारी रखते हुए आगे कहा “हर रात में इसी ख़ुशी में बिस्तर पर जाता हूँ कि मैंने अपने कश्मीरी भाइयों की सच्चाई और व्यथा को दिखा कर इस देश और समाज के लिए कुछ किया है। अब पूरा भारत ही मेरा परिवार है। मैं हर उस चीज का समर्थन करूँगा, जो हमारे राष्ट्र के लिए अच्छा होगा। मैं अपने देश, धर्म और संस्कृति के लिए किसी भी हद तक जा सकता हूँ।”

फिल्म कार्तिकेय 2 को लेकर अभिषेक अग्रवाल ने कहा “कार्तिकेय 2 मेरे ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से एक है। हमने इसका निर्माण एक बड़े स्तर पर किया है। हमारा देश और हमारा सनातन धर्म समृद्ध संस्कृति, धरोहरों, इतिहास और कथाओं का संगम है। ‘कार्तिकेय 2’ भगवान श्रीकृष्ण के रहस्यों और उस द्वारका नगर पर आधारित है, जो आज अरब सागर में डूबा हुआ है।”

अपने इस बयान में फिल्म निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने कहा “हमारी संस्कृति से कहानियों को कहने के लिए काफी रिसर्च की आवश्यकता होती है और तथ्यों और आस्था के साथ छेड़छाड़ किए बिना इसे कहने की ज़रूरत होती है। ये कठिन है और इसीलिए इस रास्ते पर कोई नहीं चलता। बॉलीवुड ने ऐसी कहानियों को दिखाने से परहेज किया और अब जब परिदृश्य धीरे-धीरे बदल रहा है, हमारी संस्कृति और विरासतों पर आधारित अन्य कहानियाँ भी देखने को मिल सकती हैं।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

कार्तिकेय 2 में दिखेगा समुद्र में डूबी ‘द्वारका’ का सच, देखें फिल्म की पहली झलक

%d bloggers like this: