यति नरसिंहानंद

गाजियाबाद के डासना में स्थित शिव शक्ति मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है.

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित डासना के शिव शक्ति मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती जी के एक बयान पर लम्बे समय से बवाल मचा हुआ है. उन्होंने दिल्ली प्रेस क्लब में मोहम्मद पैगम्बर पर बड़ी बात कह डाली थी, जिसके बाद देश भर के कट्टरपंथी लोगों ने उनकी जुबान और गर्दन काटने की मांग सरे आम होने लगी, इसके अलावा लगातार धमकी भरे वीडियो भी सामने आए.

यति नरसिंहानंद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ऑपइंडिया की एक रिपोर्ट् के अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और जिसमें यह दावा भी किया जा रहा है की डासना के देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती जी को शाहजहाँपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोरतलब है की यह वीडियो हाल फ़िलहाल का नहीं बल्कि बहुत पुराना वीडियो है, लेकिन इसे वर्तमान से जोड़कर झूठ फैलाया गया.

महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती जी ने मामले को स्पष्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडिल से ट्विट करके लोगों को सच बताते हुए ट्विट में लिखा की “हर हर महादेव! मेरी अरेस्टिंग की झूठी खबर किसी ने फैला दी है मैं बिलकुल ठीक हूँ और कोई भी अरेस्टिंग नहीं हुई हैं”. इससे यह सुनिश्चित हो गया है की उनकी गिरफ्तारी वाली खबर पूरी तरह से झूठी और फेक हैं.

यति नरसिंहानंद को धमकी देने वाली गैंग और हिंदू कार्यकर्ताओं का हुआ आमना-सामना

पुलिस ने यति नरसिंहानंद सरस्वती की गिरफ्तारी पर किया ट्विट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अफवाह से भरी खबर की जानकारी प्राप्त होते ही शाहजहांपुर पुलिस ने भी ट्विट करके इसका खंडन किया, ट्विट में पुलिस ने लिखा की “शाहजहांपुर पुलिस द्वारा इस तरह की कोई कार्यवाही अथवा गिरफ्तारी नहीं की गई है, वायरल वीडियो में लगाए गए आरोपों का संबंध शाहजहांपुर पुलिस से नहीं है, यह पूर्णतया भ्रामक है, शाहजहांपुर पुलिस इसका खंडन करती है”.

इसे भी पढिए:-

यति नरसिंहानंद: इस्लाम दुनिया के सभी धर्मों के लिए एक खतरा है

One thought on “पुलिस ने किया यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार, जमकर वायरल हो रहा वीडियो”

Leave a Reply

%d bloggers like this: