कादिर

जहां देश में नूपुर शर्मा के मुद्दे ने हवा पकड़ रखी है, वहीं तेलंगाना ने रूह को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। कादिर नामक शख्स से जुड़ी ये न्यूज आपको जरूर देखनी चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेलंगाना (Telangana) की निजामाबाद पुलिस ने कराटे और मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग की आड़ में देश विरोधी गतिविधियों के आरोप में PFI के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों के नाम शेख शहदुल्लाह, अब्दुल मोबीन और मोहम्मद इमरान हैं। इनमें एक आरोपित ने अब तक 200 मुस्लिमों को ट्रेनिंग दिए जाने की बात कबूली है।

आपको बताते चलें की इन लोगों को देश के अलग-अलग हिस्सों में अस्थिरता फैलाने का टास्क मिला था। गिरफ्तारी बुधवार (6 जुलाई 2022) को की गई है। तेलंगाना की निजामाबाद पुलिस इस नेटवर्क के बाकी सदस्यों की तलाश में जुट गई है। कराटे और मार्शल आर्ट के इस ट्रेनिंग सेंटर में देश की धर्मनिरपेक्षता के खिलाफ शिक्षा दी जा रही थी। यहाँ शरिया कानून लागू करने के लिए उकसाया जाता था।

वहीं ट्रेनिंग के लिए गरीब और मध्यम वर्ग के युवाओं को भर्ती किया जा रहा था। इस सभी ने पूछताछ में स्वीकार किया कि इनके एजेंडे में अन्य धर्म के लोगों पर हमला करना भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक आरोपित इमरान चिकन और अब्दुल मोबिन वेल्डिंग का काम करता है। इन सभी ने बताया कि इन्होंने न सिर्फ तेलंगाना, बल्कि आंध्र प्रदेश के भी कई जिलों के मुस्लिमों को भी प्रशिक्षित किया है।

इस प्रशिक्षण में जूडो और मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग की आड़ में घातक हथियारों को भी चलाना सिखाया जाता था। पुलिस को इन तीनों की जानकारी 2 दिन पहले गिरफ्तार हुए अब्दुल क़ादिर से मिली थी। कादिर ही युवाओं को कराटे और मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग देता था। पुलिस कमिश्नर के अनुसार “गिरफ्तार किए गए लोगों ने मुस्लिम युवाओं को मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग देने के लिए कादिर को नियुक्त किया था। उन्होंने कादिर से कहा था कि वे उसे 6 लाख रुपए देंगे और उसका घर बनवाने में उसकी मदद करेंगे।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

राजस्थान में सरफ़राज़,अरमान,रहीम ने खुलेआम की फायरिंग: देखें पूरा वीडियो

One thought on “‘हिन्दू तुम्हारे दुश्मन’ कहकर कादिर दे रहा युवाओं को ट्रेनिंग, देखें पूरा वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: