राजस्थान

कोटा की एक 15 वर्षीय नाबालिग़ लड़की का 19 से भी अधिक हेवनों ने 9 से भी ज्यादा दिनों तक किया सामूहिक बलात्कार, वसुंधरा राजे ने राजस्थान सरकार पर निशाना साधा.

राजस्थान

देश के राजस्थान राज्य के झालावाड़ जिले से दिल को दहला देने वाली घटना निकल कर सामने आई है, यहां पर लगातार 9 से भी ज्यादा दिनों तक नाबालिग़ लड़की के साथ ह्वानियत का गंदा खेल चलता रहा मगर सरकार और प्रसाशन के कानों के नीचे से जूं तक ना रेंगी. गोरतलब है राजस्थान में इस समय अशोक गहलोत की कोंग्रेस सरकार है.

नाबालिग़ बताई जाने वाली पीड़ित लड़की की उम्र मात्र 15 वर्ष है, जिसके साथ 19 से भी अधिक लोगों ने कई दिनों तक सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता के भाई ने पुलिस प्रसाशन पर आरोप लगाते हुए कहा की “हम गुमशुदकी की रिपोर्ट दर्ज कराने कई बार थाने गए थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें भगा दिया”. नाबालिग़ की विधवा माँ ने न्याय की इच्छा रखते हुए सरकार से उन सभी दरिंदों के लिए फांसी की मांग की है.

राजस्थान की बच्ची ने बयां किया अपना दर्द

पीड़ित नाबालिग़ लड़की ने एक समाचार एजेंसी को घटना के बारे में बताते हुए रूह को कंपा देने वाले खुलासे किए, पीड़िता ने कहा की “नब्बू स्कूटी पर एक पार्क से उसे रात के समय एक कमरे में ले गया, लेकिन मोहल्ले वालों द्वारा हंगामा मचाने पर उसे वहीं छोड़ कर भाग गया, लेकिन तब वहाँ की पुलिस ने उसका नाम-पता पूछ कर उसे भगा दिया”.

बयान को जारी रखते हुए पीड़िता ने कहा की “भागकर पार्क में आई तो वहाँ नब्बू, सोनू और साहिल फिर मिल गए, वो तीनों मुखे गागरोन ले आए, रात को एक निर्माणाधीन मकान में नब्बू ने रात भर रेप किया, वहाँ से एक लंगड़े व्यक्ति ने होटल ले जाकर रेप किया, इसके बाद राजा, छोटू और शाहरुख़ ने स्मैक-चिलम पीने के बाद सामूहिक बलात्कार किया, फिर साहिल ने उसे गागरोन लाकर फिर गैंगरेप किया, इस बिच उसकी पिटा भी, वहाँ बिट्टू और चिंटू ने पूरी रात उसका बलात्कार किया, बिट्टू के दोनों सालों ने भी उसकी इज्जत लुटी, सुबह नाना नाम के लड़के ने वापस पार्क में छोड़ दिया, जिसके बाद छोटू, फद्दू, सोनू और डीके सहित कई लड़कों ने सामूहिक बलात्कार किया”.

राजस्थान सरकार पर भाजपा भड़की

इस मामले पर राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे एक कवि के अंदाज में ट्वीट कर सरकार को निशाने पर लेते हुए लिखा की “हर रोज़ सुन रहे बच्चियों की चीत्कार, फिर भी बहरी है राज्य की सरकार..!! हे सरकार..!! कुछ तो करो विचार, नहीं सहेंगी अब नारी अत्याचार”.

उत्तर प्रदेश भाजपा प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने कोंग्रेस पर हमला करते हुए ट्वीट कर लिखा की “एनकाउंटर पर सवाल उठाने वालों, जरा बताओ ऐसे हैवानों का इलाज, बाकी प्रियंका जी और राहुल जी तो बलात्कारियों का आधार कार्ड देख कर ही तय करते हैं कि इंसाफ की कौन सी जंग लड़नी है कौन सी नहीं, कुछ कहना ही बेकार है”.

इसे भी पढ़ें:-

समुदाय विशेष के लड़के ने किया बलात्कार, लापरवाह प्रसाशन पर भड़के भाजपा नेता

By Sachin

4 thoughts on “राजस्थान गैंगरेप मामला: पीड़िता ने बताई रूह कंपा देने वाली सच्चाई, भाजपा ने सरकार को घेरा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *