राकेश टिकैत

भारतीय किसान यूनियन यानि BKU के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने हरियाणा में एक बार फिर भड़काऊ बयानबाजी करते हुए सरकार को बड़ी धमकी दे है.

राकेश टिकैत की एक ओर बड़ी धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरियाणा में राकेश टिकैत ने शुक्रवार 23 अप्रैल 2021 को बार एसोसिएशन के धरने को संबोधित करते हुए कहा की “अगर हमें छेड़ने का प्रयास किया गया तो हम भी सुताई करेंगे”. उसने अपने बयान में आगे कहा की “इस आंदोलन को तोड़ने के लिए नई – नई चाल चली जा रही है, कोविड – 19 भी वही चाल है, कोविड – 19 का किसान आंदोलन से क्या मतलब, जिसे दिक्कत होगी वह अस्पताल में जाकर इलाज करवा लेगा”.

राकेश टिकैत ने लगाए गम्भीर आरोप

सरकार पर ही आरोप लगाते हुए टिकैत ने कहा की “देश बेचने की कोशिश हो रही है, लेकिन वह ऐसा नहीं होने देंगे, उनका आंदोलन देश को बचाने का आंदोलन है, पहले देश को बचाने के लिए बुजुर्गों ने लड़ाई लड़ी, लेकिन अब का आंदोलन साइलेंट है”.

उन्होंने कहा की “जहाँ हम धरना दे रहे हैं वह हमारा घर है, हमारी कॉलोनी है, हम इसे किसी भी सूरत में माँगे पूरी नहीं होने तक खाली नहीं करेंगे… यह शाहीन बाग नहीं है जो डरा – धमकाकर खाली करवा लोगे, जहाँ तक क्लीन स्वीप अभियान चलाने की बात चल रही है तो मैं बता देना चाहता हूँ कि सरकार ने अगर ऐसी कोई गलती की तो पूरे देश में सुताई अभियान चलेगा, हरियाणा में तो पहले से ही यह अभियान चल रहा है”.

BKU प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा की “कृषि कानून के बाद बिजली और दूध एग्रीमेंट को लेकर सरकार बिल आएगी, धीरे – धीरे देश के विश्वविद्यालयों को भी ठेके पर दे दिया जाएगा, इसके बाद जो शिक्षक सवा लाख ले रहा है उसे 30 हजार में काम करना होगा और केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ समाज के सभी वर्गों को मिलकर आंदोलन में शामिल होना होगा”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

राकेश टिकैत ने वैक्सीन लगवाने के बाद भी केंद्र सरकार पर लगाया गम्भीर आरोप

By Sachin

3 thoughts on “राकेश टिकैत की एक ओर बड़ी धमकी. हमें किसी ने छेड़ा तो होगी सुताई”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *