राम मंदिर

राजस्थान के कोटा से एक कचरा उठाने वाली गाड़ी से ऐलान हो रहा है की ‘राम मंदिर के कारण कोरोना से मर रहे लोग’. वीडियो हुआ वायरल.

कोरोना की इस दूसरी लेहर के कारण जहां एक ओर पूरा देश लड़ रहा वहीं दूसरी ओर राजस्थान में इसको लेकर ‘अयोध्या में बनने जा रहे श्री राम के भव्य मंदिर’ पर आरोप लगाया जा रहा है. यहां कोटा के एक इलाके से भड़काऊ बयान के साथ कचरा उठाने वाली गाड़ी सड़कों पर घूम रही है. बता दें की राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार से भी माँग की जा रही है कि वह जाँच कर कार्रवाई करे.

राम मंदिर पर आरोप का पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार DD न्यूज़ के पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने ट्विट के माध्यम से कचरे वाली गाड़ी का एक वीडियो शेयर किया और लिखा की “कोटा, राजस्थान में नगर निगम की कचरा उठाने वाली गाड़ी में टेप बजाया जा रहा है की -भारत में कोरोना महामारी में लोग इसलिए मर रहे हैं क्योंकि बाबरी मस्ज़िद तोड़ी गई और अदालत ने वहां राममंदिर बनाने की अनुमति दे दी, ये 4 मिनट का पूरा वीडियो मेरे पास है और सही है”.

वीडियो में दिख रही कचरे की गाड़ी पर लिखा था की ‘जोन- विज्ञान नगर, सेक्टर- 14। साथ ही इस पर ‘वॉर्ड नंबर 29 और रूट संख्या 1’. इसके अलावा गाड़ी पर जमादार का नाम अशोक और साथ ही उसका फोन नंबर भी लिखा मिला. लोगों ने जब इस भड़काऊ एलेन पर आपत्ति जताई तो माइक से आवाज आई की “भाइयो, ध्यान से सोचिए और समझिएगा। बाबरी मस्जिद तोड़े जाने के कारण भारत में कहर बरप रहा है”.

बता दें की स्थानीय DSP अंकित जैन के अनुसार आपत्तिजनक भाषण चलाने वाले दोनों ठेका कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, मामले की जाँच की जा रही है कि ये वीडियो किसने बनाया और प्रचारित करवाया.

इसे भी जरुर पढिए:-

अयोध्या में राम मंदिर को 54 अरब से भी अधिक और मस्जिद को सिर्फ 20 लाख

By Sachin

2 thoughts on “राम मंदिर के कारण कोरोना से मर रहे लोग, जानिए पूरी रिपोर्ट”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *