राजू श्रीवास्तव

बुधवार (21 सितंबर 2022) को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का निधन हो गया, लेकिन उनकी मौत पर कट्टरपंथी बहुत जश्न मना रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक महीने तक अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत से जूझने के बाद कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार (21 सितंबर, 2022) को निधन हो गया। अपनी कॉमेडी से दुनिया भर को हँसाने वाले कॉमेडियन ‘उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद’ के अध्यक्ष भी थे। जहाँ एक तरफ पूरा देश निधन के बाद गमगीन है, वहीं दूसरी तरफ मुस्लिम कट्टरपंथी इसका जश्न मनाने में लगे हुए हैं। देखें ये पूरा वीडियो:-

बता दें सोशल मीडिया पर ये असामाजिक तत्व उनकी मृत्यु पर खुश हो रहे हैं। ‘मुल्ला इब्राहिम’ नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “राजू श्रीवास्तव एक धर्मांध व्यक्ति थे। वो एक नस्लवादी थे, इस्लाम विरोधी थे।” बता दें कि राजू श्रीवास्तव ने कुछ महीनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी और नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनकी राय जानी थी।

वसीम अकरम नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “अपने जीवन के अंतिम चरण में Raju Srivastava ने मुस्लिमों को गालियाँ दी। कॉमेडी के चेहरे के पीछे एक शैतान छिपा हुआ था।” लिबरल गिरोह के पत्रकार प्रशांत कनौजिया ने भी इस ट्वीट की रिप्लाई देते हुए लिखा कि पिछले 5-7 वर्षों में वो उनसे खासा नाराज़ थे, जब उन्होंने अपने ‘राक्षसी’ चेहरा दिखाया।

इसी तरह कॉमेडियन रोहन जोशी ने भी ज़हर उगलते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “राजू श्रीवास्तव ने नए स्टैंड अप कॉमेडियनों को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हमने कुछ नहीं खोया है। Fu%k Him. उन्हें कॉमेडी की भावना के बारे में कुछ नहीं पता था, भले ही उन्होंने एकाध अच्छे चुटकुले मारे होंगे। जिन भक्तों ने आपदा के वक्त अपनों को खोया, वो तनाव न लें। उनके पापा और अक्षय कुमार एक मंदिर बनवा रहे हैं, वहाँ प्रार्थना कर लेना आत्मा की शांति के लिए। मुझे राजू श्रीवास्तव के जाने का कोई दुःख नहीं।”

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं और सिनेमा के हस्तियों ने दुःख जताया है राजपाल यादव, कीकू शारदा, ऋतिक रोशन, सोनू सूद, अनुपम खेर और कैलाश खेर जैसे कलाकारों ने भी दुःख जताते हुए बयान जारी किया। लेकिन, इस्लामी कट्टरपंथी उनकी मौत का जश्न मना रहे हैं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

राजू श्रीवास्तव को मिली जान से मारने की धमकी, पाक से आ रहे कॉल

%d bloggers like this: