बलात्कार

हिंदू नवरात्र में माता रानी की पूजा और जय जयकार करते हैं, लेकिन इन्हीं नवरात्र में रफ़ीक खान नामक व्यक्ति ने दो नाबालिग बहनों का एकसाथ बलात्कार किया.

चैत्र के नवरात्र के बिच एक मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई हैं. गोरतलब है की जिन नवरात्र में हिंदू कन्याओं और बालिकाओं की पूजा अर्चना और प्रार्थना करते हैं, उन्हीं नवरात्र के में बच्चियों के साथ ऐसा हुआ जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. दरअसल मध्य प्रदेश के छतरपुर से दो नाबालिग बच्चियों के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है.

बलात्कार

रफ़ीक खान ने किया बलात्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मध्य प्रदेश के छतरपुर में कन्या भोज के लिए मंदिर गई दो बहनों के साथ रफ़ीक खान नामक व्यक्ति ने बलात्कार जैसी घिलोनी हरकत को अंजाम दिया. बता दें की यह घटना छतरपुर जिले के प्रकाश बमोरी थाना क्षेत्र की है और मध्य प्रदेश पुलिस ने भी आरोपित रफ़ीक खान को गिरफ्तार करके केस की जाँच शुरू कर दी है.

मौलवी ने मस्जिद में नाबालिग युवती से किया बलात्कार, जानिए पूरा मामला

ये दोनों बच्चियां कन्याभोज के लिए मंदिर गई हुई थीं और एक की उम्र केवल 8 वर्ष व दूसरी की उम्र केवल 11 वर्ष बताई जा रही है. दोनों बहनें कन्या भोज से वापस अपने घर को लोट रही थी और तभी मौका पाकर रफ़ीक खान ने दोनों बहनों का एकसाथ बलात्कार कर शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद से स्थानीय लोगों में बहुत गुस्सा भी है.

बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

घटना ने बाद पुलिस ने सख्ती बरतते हुए आरोपी रफ़ीक खान को गिरफ्तार कर दिया. एसडीओपी शशांक जैन ने कहा की “फिलहाल आरोपित को राउंडअप कर लिया गया है”. बता दें की इस शर्मनाक घटना के बाद से स्थानीय लोगों में तनाव की स्थिति बनी हुई और पुलिस को भी डर है की घटना के चलते माहौल खराब न हो जाए.

इसे भी पढिए:-

दरगाह में लाकर 7 वर्षीय बच्ची का अकरम पठान ने किया बलात्कार

By Sachin

One thought on “रफ़ीक खान ने 8 व 11 साल की दो बहनों का एकसाथ किया बलात्कार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *