Rahul Gandhi

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, ये वीडियो किसी ओर का नहीं बल्कि कांग्रेस सांसद Rahul Gandhi का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के निजी दौरे पर हैं, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का नेपाल दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है की राहुल गांधी किसी पार्टी में एक चाइनीज लड़की के साथ एन्जॉय कर रहे हैं और पार्टी का आनंद ले रहे हैं, सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसे शत्रुओं से मिली-भगत भी बताया रहे हैं। आप भी देखिए यह वीडियो:-

जैसे ही राहुल गांधी का यह वीडियो बाहर आया वैसे ही भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल लिया, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा “राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है। लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है। इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं।”

पूनावाला ने आगे कहा की जबकि उन्हें भारत के लोगों के साथ उनकी समस्याओं के बारे में जानने के लिए होना चाहिए। कांग्रेस पार्टी खत्म हो गई है, लेकिन राहुल गाांधी की पार्टी यूं ही चलेगी, वो राजनीति में गंभीर नहीं हैं। जब उनकी पार्टी और देश के लोगों को उनकी जरूरत है, तब वे नेपाल में पार्टी कर रहे हैं। वहीं इस मामले में केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा, वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है।

आपको बताते चलें की कांग्रेस सांसद के इस वीडियो को भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने भी शेयर किया, उन्होंने भी कांग्रेस नेता से कई सवाल किए और कहा की ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं है। उन्होंने पूछा, राहुल गांधी किसके साथ है? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं? क्या राहुल गांधी जो ट्वीट करते है सेना के खिलाफ वो चाइना के दबाव में करते है? सवाल तो पूछे जाएंगे? सवाल राहुल गांधी का नहीं, देश का है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

जानिए गोडसे ने सरेंडर के बाद कोर्ट में क्या कहा? राहुल गांधी ने RSS पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

%d bloggers like this: