CM

राजस्थान के अलवर में CM अशोक गहलोत के आदेश से पतंजलि सरसों तेल की मील पर पड़ा छापा, जिला कलेक्ट्रेट के अधिकारियों ने फ़िलहाल के लिए इसे सील कर दिया है.

रिपब्लिक वर्ल्ड की रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान के कोंग्रेसी मुख्यमंत्री (CM) अशोक गहलोत के आदेश पर अलवर स्थित पतंजलि मील पर छापा पड़ा. यह छापा अलवर जिले के कलेक्ट्रेट के अधिकारियों द्वारा किया गया. बताया जा रहा है की छापे में उन्हें बड़ी मात्रा में पतंजलि के पैकिंग पाउच मिले, इनको जमा करने के बाद अधिकारीयों ने मील को सील भी कर दिया है.

गोरतलब है की इसका कोई स्पष्टीकरण नहीं हुआ है की ये छापा आख़िरकार क्यों मारा गया. खबर यह भी निकल कर सामने आ रही है की अलवर कलेक्ट्रेट ने एक जाँच समिति का गठन किया है और संकेत दिया है कि मामले की जाँच सीबी-सीआईडी ​​को सौंपी जा सकती है.

बता दें कुछ दिनों से देश में कोरोना (Corona) के एक विवाद ने भी तगड़ा तुल पकड़ा हुआ है, इसमें एक तरफ़ है आयुर्वेद और दूसरी तरफ़ है एलोपैथी. जहां आयुर्वेद की ओर से बाबा रामदेव और एलोपैथी की ओर से IMA यानि की इंडियन मेडिकल एसोसिएशन अपने अपने पक्ष के लिए लगातार एक दुसरे के उपर कटाक्ष किए जा रहें हैं.

विवाद की शुरुआत बाबा रामदेव की ओर से की गई, जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसमें वे कहते हैं की “एलोपैथी एक खोखली प्रथा है और एलोपैथिक दवाओं के कारण कई लोगों की जान चली गई है”. बस इसके बाद IMA भी मैदान में कूद पड़ा और धीरे – धीरे विवाद इतना गरमा गया है की नौबत मानहानि के केस तक आ गई, हाल ही में IMA ने बाबा रामदेव पर उनके बयानों के कारण मानहानि का केस ठोका हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

रामदेव पर देशद्रोह का मामला चलाओ –IMA की PM मोदी से गुहार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: