Raj Thackeray

एमएनएस के प्रमुख Raj Thackeray ने एक बार फिर से चेतावनी दे दी है, उन्होंने इस बार मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर का मुद्दा उठाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने अपने ताजा बयान में कहा की लाउडस्पीकर से बच्चों को तकलीफ नहीं होनी चाहिए। अगर इसके लिए मुझ पर केस भी हो जाए तो कोई बात नहीं, पहले ही मेरे खिलाफ 125 केस हैं। इसी दौरान उन्होंने मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर को हटाने को लेकर चेतावनी भी दी।

महाराष्ट्र में ‘राम रथ’ को किया जब्त, शिवसेना भवन के सामने ‘हनुमान चालीसा’ बजाना हुआ पाप: देखें वीडियो

राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने कहा की 3 तारीख को ईद है अगर तब तक लाउडस्पीकर नहीं हटे तो जगह-जगह हनुमान चालीसा बजाया जाएगा, मुस्लिम (Muslim) लोगों को प्रार्थना करनी है तो अपने घरों में करें, रास्तों पर नहीं। महाराष्ट्र सरकार के गृह विभाग से मेरा अनुरोध है, हम कोई दंगा नहीं चाहते, हम कोई नफरत नहीं चाहते, हम महाराष्ट्र की शांति भी खतरे में नहीं डालना चाहते।

J&K के श्रीनगर की मस्जिद से एक बार फिर लगे ‘नारा-ए-तकबीर’ के नारे: देखें पूरा वीडियो

अपने बयान को जारी रखते हुए उन्होंने कहा की आज 12 तारीख है, 12 से 3 मई तक, महाराष्ट्र की सभी मस्जिदों के मौलवियों को बुलाओ, उनसे कहो, 3 तारीख तक सभी मस्जिदों के लाउडस्पीकर उतार दिए जाएं। उन्होंने आगे कहा की अगर लाउडस्पीकर उतार देते हैं, तो 3 तारीख के बाद हमारी तरफ से आपको कोई परेशानी नहीं होगी, अगर लाउडस्पीकर नीचे नहीं आए, निकाले नहीं गए, तो वहां लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा बजाई जाएगी, अगर हनुमान चालीसा से नहीं होता है, तो मेरी अगली योजना तैयार है, उसकी जरूरत न पड़े।

JNU में रामनवमी की पूजा के कारण खून से रंगा कैंपस, ABVP ने शेयर किया दर्दनाक वीडियो

वहीं उन्होंने इन सब बातों के साथ-साथ यह भी कहा की फेस्टिवल एक दिन होता है पूरे 365 दिन नहीं मना सकते, दंगे नहीं चाहिए, अच्छा वातावरण चाहिए। मुस्लिम भाइयों से विनती है कि वह मस्जिदों से लाउडस्पीकर नीचे उतारें। आपको यह भी बताते चलें की हाल ही में बीती 2 अप्रैल को राज ठाकरे ने कहा था की वह मस्जिदों के ऊपर लाउडस्पीकर से अजान का जवाब हनुमान चालीसा से देंगे। इसके बाद इसे लेकर देशव्यापी बहस छिड़ गई थी।

खरगोन के मंदिर के आगे तमंचे और हरे झंडे के साथ निकली रैली: देखें वीडियो

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

रामनवमी के विवाद के बाद भड़के ओवैसी, सीएम शिवराज के एक्शन पर विवादित बयान

3 thoughts on “Raj Thackeray ने दी बड़ी चेतावनी, कहा “ईद तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो…””

Comments are closed.

%d bloggers like this: