श्री राम

कोंग्रेस की सत्ता वाले राजस्थान में एक विधायक ने सबके सामने ‘श्री राम’ लिखे हुए ध्वज को फाड़ डाला, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान से हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने वाला एक ओर नया मामला सामने आया हैं, इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक विधायक मीणा ‘श्री राम’ लिखे हुए ध्वज को भरी भीड़ के सामने फाड़ डाला. वीडियो में दिख रहा है की आकाश में दुर्लभ तरीके से भग्वा ध्वज लेहरा रहा होता है, तभी सबके सामने पहले तो उसे उतारा जाता है और फिर उसे फाड़ दिया.

यह घटना राजस्थान के आमागढ़ किले की बताई जा रही हैं. ध्वज को फाड़ने वाला इंसान निर्दलीय विधायक हैं और उनका नाम रामकेश मीणा हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों में काफी आक्रोश भी हैं. बता दें की राजस्थान में यह कोई ऐसी पहली घटना नहीं है, जिससे हिंदुओं की भावना और आस्था को आहत किया गया हो. इससे पहले आमागढ़ के किले में ही कुछ दिन पहले भगवान शिव की मूर्तियों को भी तोड़ दिया गया था.

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कई बड़े नेताओं ने इस पर प्रतिक्रियाएं दी, जिनमें से उत्तर प्रदेश सरकार (Government of Uttar Pradesh) के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने तो कोंग्रेस और उसके अलाकमानों पर भी कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा की “राहुल और प्रियंका जी आपके गुंडों की अगुवाई में समूचे राजस्थान में हो रहा हिंदुओं का ये महाअपमान ही कॉन्ग्रेस के ताबूत में आखिरी कील बनेगा, तुष्टीकरण में अंधी कॉन्ग्रेस की तरफ से भगवा ध्वज पर चली हर ईंट का जवाब पत्थर से मिलेगा इंतजार करिए, जय जय श्रीराम!!”

इसे भी जरुर ही पढिए:-‘मुस्लिम महिला अधिकार दिवस’ पर भड़क उठा ओ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: