राजस्थान

राजस्थान के बूंदी का मौलाना मुफ्ती नदीम 24 घंटों में जेल से छूटा गया है, मौलाना ने सरेआम भड़काऊ बयान बाजी की और मुंह से जहर भी उगला।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या से पहले जिस मौलाना नदीम ने राजस्थान में भड़काऊ बयानबाजी की थी, उसे गिरफ्तारी के बाद सिर्फ 24 घंटों में जमानत मिलने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मुफ्ती नदीम अख्तर सकाफी के साथ मौलाना मोहम्मद आलम गौरी को भी बेल पर रिहा किया गया है। देखें ये पूरा वीडियो:-

आपको बताते चलें की CJM कोर्ट ने दोनों मौलानाओं को 2-2 लाख के निजी मुचलके और 1-1 लाख की जमानत पर रिहा करने का फैसला सुनाया। इस फैसले के आते ही उन समर्थकों ने जश्न भी मनाया जो मुफ्ती के गिरफ्तार होने का विरोध कर रहे थे जबकि हिंदुओं ने इस खबर को साझा करते हुए कहा कि ये तो अनुमानित था कि मुफ्ती को बेल मिल जाएगी।

बताया जा रहा है की मुफ्ती नदीम की गिरफ्तारी 1 जुलाई को शुक्रवार के दिन हुई थी। नदीम के ऊपर आरोप था कि उसने नुपूर शर्मा केस में भड़काऊ बयानबाजी की। उसके वीडियो कन्हैया लाल की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुए थे। इसी के बाद राजस्थान पुलिस ने भड़काऊ बयान देने के 28 दिन बाद उसे गिरफ्तार किया था।

वहीं अब इस केस में पता चला है कि कोर्ट से उसे जमानत मिल गई है, जिसे सुन हिंदू पूछ रहे हैं कि क्या गहलोत सरकार ने इसका विरोध तक नहीं किया। आपको बता दें की नदीम ने कहा था “अगर तुमने एक्शन नहीं लिया तो मुसलमान रिएक्शन देगा। ये कोई गुजारिश नहीं बल्कि चेतावनी है। पूरी दुनिया का मुसलमान उठेगा। ये न सिर्फ यहाँ का प्रशासन बल्कि पूरे देश की हुकूमत सुन ले।”

उसने आगे कहा “अगर उन्होंने (नूपुर शर्मा) ने जो बोला है, वो कानूनी तौर पर सही है तो हम ऐसे कानून के भी खिलाफ जाएँगे। इतिहास उठा कर देख लो कि जिस भी कौम के खिलाफ मुसलमानों ने रिएक्शन दिया है, उनके लिए जमीन छोटी पड़ गई है। वो जगह-जगह भागते फिरे और उनको जमीन का टुकड़ा भी नसीब नहीं हुआ।”

अपने मुंह से जहर उगलते हुए नदीम ने कहा “हम अपने आका की शान में की गई गुस्ताखी का बदला लेना जानते हैं। मेरे नबी की शान में एक लफ्ज भी बोला तो याद रखो कि जुबान काट ली जाएगी। हाथ उठाओगे तो हाथ काट लिए जाएँगे। ऊँगली उठाओगे तो ऊँगली काट ली जाएगी। अगर निगाहें भी उठीं तो निकाल कर बाहर फेंक देंगे। उसके बाद चाहे हम पर लाठी बरसाना या हमें जेल भेज देना।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

VIDEO: पीछे राजस्थान पुलिस खड़ी है, आगे मौलाना बदला और जुबा-आँखें निकालने की धमकी दे रहा है

%d bloggers like this: