राकेश

किसान नेता राकेश टिकैत ने घोषणा की है कि वे इस दशहरे के दिन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का रावण के जैसे पुतला जलाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीकेयू के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बड़ा ऐलान कर दिया है, उन्होंने घोषणा करी है की वे इस दशहरे को रावण के तरह देश के प्रधाम मंत्री और गृह मंत्री का पुतला जलाने वाले हैं. टिकैत ने ये बयान शनिवार 9 अक्टूबर को दिल्ली प्रेस क्लब में मीटिंग के दौरान दिया है. बता दें की उन्होंने इस दौरान लखीमपुर खीरी में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या को भी वाजिब करार दिया और कहा “पीट-पीट कर हत्या करना केवल ‘एक्शन का रिएक्शन’ था”.

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा “जो हुआ वो गलत नहीं था, मैं उनको दोषी नहीं मानता. लखीमपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करने वालों को दोषी मत समझो, उन्होंने केवल प्रदर्शनकारियों के ऊपर एसयूवी चढ़ाए जाने की प्रतिक्रिया में ऐसा किया. वह हत्या में नहीं आता है. भाजपा कार्यकर्ताओं की पीट-पीट कर हत्या करना केवल ‘एक्शन का रिएक्शन’ था. कोई प्लानिंग नहीं थी”. बता दें की टिकैत लंबे समय से ही किसान आंदोलन का बड़ा चेहरा बने हुए हैं.

लखीमपुर खीरी हिंसा के विरोध में 15 अक्टूबर को पुतला दहन का ऐलान करते हुए उन्होंने कहा “हिंसा का विरोध जताते हुए वह दशहरे के दिन पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का पुतला जलाएंगे”. इसके अलावा टिकैत ने एक ओर बड़ी घोषणा करी है की वे 26 अक्टूबर को संयुक्त किसान मोर्चा बैठक कर पूरे देश में कलश यात्राएँ निकालेगा, इसके साथ ही 18 अक्टूबर को किसान संगठन 6 घंटे ट्रेन रोकेंगे. गौरतलब है की संयुक्त किसान मोर्चा नेता योगेंद्र यादव 18 अक्टूबर को रेल रोको का आह्वान किया है.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

भाई के स्टिंग ऑपरेशन के बाद बिलबिलाए किसान नेता: देखें पूरा वीडियो

कुछ लोगों के लिए भिंडरावाले संत है: टिकैत, देखें वीडियो

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *