राम सेतु टीजर

अक्षय कुमार के करियर कि अंतिम उम्मीद माने जाने वाली फिल्म ‘राम सेतु टीजर’ रिलीज हो चुका है, टीजर वीडियो में ‘राम-राम’ के गाने वाले बीजीएम चल रहा है।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली बहुचर्चित फिल्म ‘रामसेतु’ का सोमवार (26 सितंबर 2022) को टीजर कर रिलीज कर दिया गया। फिल्म में अक्षय कुमार को रामसेतु को बचाने के लिए संघर्ष करते देखा जा सकता है। इसके साथ ही फिल्म में जय श्री राम के नारे भी सुनाई दे रहे हैं। फिल्म के टीजर के खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया। देखिए ये पूरा वीडियो:-

Ram Setu Teaser: टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “राम सेतु की पहली झलक, सिर्फ आपके लिए। इसे बहुत प्यार के साथ बनाया गया है। मुझे उम्मीद है कि आपको पसंद आएगी।” फिल्म के टीजर की शुरुआत शंखनाद से शुरू होती है और इसका अंत जय श्री राम के नारों से होता है। दावा किया जा रहा है कि अक्षय की ये फिल्म काफी यादगार रहने वाली है। आप भी यहाँ देख सकते हैं टीजर:-

राम सेतु टीजर: एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में पानी के अंदर भी अक्षय कुमार ने स्टंट किए हैं। फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट का रोल निभा रहे हैं और वे लगातार रामसेतु को लेकर रिसर्च कर रहे हैं। फिल्म में लंबे बालों और गोल चश्मे के साथ अक्षय कुमार एक अलग ही रंग में दिखते हैं। टीचर में देखा जा सकता है कि इसमें चारों तरफ गोलियाँ चल रही है और बमबारी हो रही है। अक्षय कुमार कहते हैं कि रामसेतु को बचाने के लिए हमारे पास केवल 3 दिन का समय है।

इसमें अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा ने लीड रोल प्ले किया है। ये फिल्म अगले महीने 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं फ़िल्म रामसेतु को लेकर भी अक्षय कुमार की फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज की तरह ही बॉयकॉट की मांग उठने लगी है, जी हां, सोशल मीडिया पर बॉयकॉट राम सेतु का ट्रेंड भी शुरू हो गया है। इसके पीछे की वजह अक्षय कुमार के पुराने बयान बताए जा रहे हैं।

क्या है रामसेतु का महत्व

गौरतलब है कि त्रेता युग में जब दशानन रावण माता सीता का हरण करके उन्हें लंका ले गया था तो रावण से युद्ध कर माँ सीता को बचाने के लिए रामसेतु का निर्माण किया गया था। ताकि हिंद महासागर को पारकर लंका जाया जा सके। पौराणिक मान्यताओं के अनुसार, रामसेतु को नल और नील नाम के दो वानर वीरों ने बनाया था।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

राम सेतु पर सुब्रमण्यम स्वामी का ग्रहण, इस दिन होगी रिलीज: देखिए पूरा वीडियो

%d bloggers like this: