राम सेतु ट्रेलर

राम सेतु ट्रेलर: अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। लेकिन, फिल्म को लेकर बॉयकोट ट्रेंड अभी भी जारी है और लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मच अवेटेड फिल्म रामसेतु का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म का ट्रेलर, टीजर से ज्यादा बेहतरीन और रोमांचकारी है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। ‘राम सेतु’ की कहानी एक नास्तिक पुरातत्वविद् आर्यन कुलश्रेष्ठ यानी अक्षय कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है। देखें ट्रेलर:-

राम सेतु ट्रेलर (Ram Setu Trailer): इस ट्रेलर में अक्षय कुमार को समुद्र के बीच से एक पीला पत्थर उठाते हुए दिखाया गया है। कुछ लोगों का कहना है कि ये वही पत्थर है जो सदियों पहले राम के नाम से तैरने लगे थे। ट्रेलर में कई एक्शन सीन और रामसेतु से जुड़े रहस्य देखने को मिलते हैं। आर्यन 7 हजार पुराना इतिहास जानने की कोशिश करता है और रामसेतु के पास पहुंच जाता है. इसमें उनके साथ जैकलीन भी होती हैं।

आपको बताते चलें कि इस फिल्म के ट्रेलर के साथ ही इसके बॉयकोट ट्रेंड ने भी जोर पकड़ लिया है। लोग सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं। जिनमें देखा गया है कि अभिनेता सनातन धर्म से जुड़ी परंपराओं का मजाक बना रहे हैं। वहीं एक वीडियो में तो उन्हें ये कहते हुए भी सुना जा सकता है “क्यों भगवान के ऊपर तेल और दूध बर्बाद करते हो, क्या भगवान ये कहते हैं कि मुझ पर तेल चढ़ाओ?”

एक यूजर ने बॉयकोट ट्रेंड का समर्थन करते हुए लिखा, “हमारे हिन्दू धर्म के पूज्यनीय श्री राम के द्वारा निर्माण किया गया रामसेतु का अपमान किया गया है रामसेतु के पवित्र पत्थर के बदले पापी इंसान को पानी पे तैरता दिखाया गया है बॉलीवुड सिर्फ हिन्दू धर्म को गलत बताया आया है ये अक्षय कुमार।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

राम सेतु टीजर: ‘राम-राम’ के गाने के खत्म हुआ वीडियो, बॉयकोट ट्रेंड भी जारी

%d bloggers like this: