रणबीर कपूर

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को पाकिस्तानी अभिनेता के साथ काम करने का सुरूर चढ़ चुका है, लेकिन उनके इस फैसले को भारत की जनता ने नकार दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सऊदी अरब में हुए प्रोग्राम ‘रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में अभिनेता रणबीर कपूर शामिल हुए। इस प्रोग्राम में उन्हें एक ‘वैरायटी इंटरनेशनल वैनगार्ड एक्टर अवार्ड’ भी दिया गया। इस दौरान कपूर ने पाकिस्तान की ब्लॉकबस्टर रही फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट’ की काफी तारीफ भी की। इसके साथ ही बोला कि उनको पाकिस्तानी क्रू के साथ काम करने में बहुत ज्यादा खुशी होगी।

आपको बताते चलें कि इस कार्यक्रम में ऑडियंस में से एक व्यक्ति ने अभिनेता रणबीर कपूर से पूछा था, “आज हमारे पास सऊदी अरब जैसे प्लेटफॉर्म भी हैं जहाँ मिलकर फिल्में की जा सकती हैं। मुझे आपको (रणबीर कपूर को) अपनी फिल्म के लिए साइन करवाकर खुशी होगी। क्या आप अपनी टीम के साथ मिलकर हमारी पाकिस्तानी टीम के साथ सऊदी अरब में काम करना चाहेंगे?”

इस सवाल के जवाब में बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा, “बिलकुल सर। मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए कोई सीमा नहीं होती, खासकर कला में ऐसा नहीं होता। पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री को द लीजेंड ऑफ मौला जट के लिए बहुत-बहुत शुभकामानाएँ। ये पिछले कुछ सालों की सबसे बड़ी हिट है जैसा कि हमने देखा। बिलकुल मुझे साथ काम करने में खुशी होगी।“

जानकारी देते चलें कि उनके इस बयान के बाद भारतीयों की सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने गुस्से में लिखा, “सारी की सारी टेंशन तो सेना को लेनी है। ये %$# तो पैसे कमाएँगे। अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता। लोगों को उर्दूवुड की ये गंदगी साफ करनी होगी।” एक यूजर ने कहा, अगर ये आदमी पाकिस्तान के साथ काम करता है तो भारत में तो इसका करियर चौपट हो जाएगा।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

पाकिस्तानी वेब सीरीज सेवक में साधुओं को दिखाया अपराधी, ट्रेलर में दिखे भद्दे दृश्य

%d bloggers like this: