बलात्कार

बाराबंकी जिले के कुर्सी क्षेत्र में अब्दुल नामक व्यक्ति ने देशराज बनकर एक हिंदू किसान की बेटी का बलात्कार कर युवती की Blue film भी बनाई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश में लव जिहाद का एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है, राज्य के बाराबंकी जिले के अमरसंडा गांव के एक किसान की बेटी को अब्दुल नामक व्यक्ति ने देशराज बनकर छल से अपने प्यार के माया जाल में फंसाकर उसका बलात्कार किया, अब्दुल ने युवती से बलात्कार के दौरान उसकी ब्लू फिल्म भी बना ली. बता दें की उसी Blue film के सहारे पीड़िता को ब्लैकमेल कर उससे निकाह किया और फिर जबरन धर्म परिवर्तन भी करवाया.

बताया जा रहा है की यह मामला बाराबंकी जिले के कुर्सी थाना क्षेत्र का है, इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस के बड़े अधिकारी ने कहा की “अमरसंडा गाँव के एक किसान ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. किसान ने शिकायत में बताया था कि अब्दुल वहाब नाम का एक युवक दो साल पहले बटाई पर उसकी जमीन में खेती कराने लगा. पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि वहाब ने अपनी पहचान छुपाए रखी और अपना नाम देशराज गौतम बताया. इसके अलावा वहाब ने अपने भाई का नाम हंसराज बताया. इसके बाद अब्दुल का पीड़िता के घर आने जाने लगा”.

अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश सिंह ने आगे बताया की “वहाब ने पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. एक दिन उसने मौका पाकर किसान की बेटी का बलात्कार किया और उसका वीडियो बना लिया. बलात्कार वीडियो के जरिए अब्दुल ने उसे ब्लैकमेल भी किया, ब्लैकमेल से बात नहीं बनने पर अब्दुल ने युवती का अपहरण कर लिया”. जिसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने भी अब्दुल को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद सामने आया की युवती का धर्म परिवर्तन करवाकर अब्दुल ने उससे शादी भी कर ली है.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

अकबर ने नोकरी का बोलकर किया बलात्कार, युवती की ब्लू फिल्म भेजकर शादी तुड़वाई

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *