बलात्कार

राजस्थान के जोधपुर में 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची का बलात्कार, आरोपितों की धमकियों से परेशान होकर एक विषेले पदार्थ का सेवन कर दे दी अपनी जान.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत की जन्मस्थली जोधपुर से एक शर्मनाक घटना का खुलासा हुआ है, यहां 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची का बलात्कार हुआ और आरोपितों की धमकियों के कारण बच्ची ने आत्महत्या कर ली. गोरतलब है की जब आरोपी नाबालिग को धमकियां दे रहे थे तब भी पुलिस प्रशासन ने कोई एक्शन नहीं लिया. यह निंदनीय मामला जोधपुर शहर के डांगियावास थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

बता दें की डांगियावास थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बयान जारी कर कहा की “नाबालिग पीड़िता के परिजनों ने दो लोगों के खिलाफ़ केस दर्ज करवाया. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया मगर फिर भी एक अभी भी फरार हैं”. दुष्कर्म (रेप) की घटना ने बाद 14 वर्षीय नाबालिग अपने घर में गुमसुम सी रहने लगी, एक दिन उसने अपनी आप बीती अपनी मां को बताकर जहर पी लिया. जिसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई.

बलात्कार का यह केवल एक मामला नहीं है, इससे पहले भी राजस्थान में 12 जून को जोधपुर के ही भोपालगढ़ और फलौदी कस्बे से नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. इनमें से भोपालगढ़ की पीड़िता ने तो कुंवें में कूदकर अपनी जान दे दी. वहीं फलौदी वाले केस की बात करें तो यहां के स्थानीय शिक्षक ने एक बच्ची का बलात्कार करने की कोशिश करी, लेकिन वह नाकामयाब रहा. परन्तु उसने पीड़िता के एक अश्लील वीडियो बना लिया था, जिसे उसने बाद में इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

झारखंड में BJP नेता की नाबालिग युवती की आंखें नोंच फंदे पर झुलाया, बलात्कार की शंका

Leave a Reply

%d bloggers like this: