Realme Narzo 30

Realme Narzo 30

अपने मिड रेंज स्मार्ट फोन्स के लिए मशहूर कंपनी Realme जल्द ही भारत में अपनी Nazro सीरिज के Realme Narzo 30 4G और 5G फोन्स को लांच करने वाली है. खबर है कि ये दोनों फ़ोन 24 जून को शाम 4 बजे वर्चुअल इवेंट के जरिए लांच किए जाएंगे. इस इवेंट को आप Realme के ऑफिशियल सोशल प्लेटफॉर्म्स पर देख सकेंगे.

ऐसे होंगे Realme Narzo 30 4G और 5G के फीचर्स

आइए अब Realme Narzo 30 4G और 5G फोन्स के फीचर्स के बारे में जान लेते है. इस फोन के फीचर्स की बात करे तो फ़ोन के 4G और 5G वर्जन में केवल प्रोसेसर का फर्क है. फ़ोन के 4G वर्जन में Mediatek Unveils Helio G95 Processor दिया गया है.

वही फोन के 5G वर्जन में MediaTek Dimensity 700 Processor का इस्तेमाल किया गया है. इस फोन में 6GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

कैसा होगा Realme Narzo 30 4G और 5G फोन्स का कैमरा सेटअप 

आज कल स्मार्टफ़ोन खरीदने वाला यूजर फ़ोन के कैमरा सेटअप को लेकर बड़ी बारीकी से पड़ताल करता है है. ऐसे में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और साथ 2 ही मेगापिक्सल का ब्लैक और व्हाइट कैमरा दिया गया है के कैमरा सेटअप के बारे में जानना भी बेहद जरुरी है. इस फ़ोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा. जबकि 2 मेगापिक्सल के मैक्रो कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सल का ब्लैक और व्हाइट कैमरा दिया गया है.

ये फ़ोन 4K 30fps को सपोर्ट करता है. इसमें अल्ट्रा मोड, सुपर नाइट स्केप, पैनोरामा, एआई सीन, पोट्रेट मोड, टाइम लैप्स फोटोग्राफी, HDR, अल्ट्रा मैक्रो जैसे कई शानदार फीचर्स हैं.

Realme Narzo 30 4G और 5G की बैटरी क्षमता 

इस फ़ोन में 5000 mAh की क्विक चार्जिंग बैटरी दी गई है. जो कि 30 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी. कंपनी की और से ये दावा किया जा रहा कि ये भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन होगा.

ये भी पढ़े- Windows 11 का लॉन्च से पहले हुआ डिज़ाइन और डिटेल हुई लीक 

 

By Sachin

One thought on “Realme Narzo 30 4G और 5G स्मार्टफोन्स इस दिन भारत में होंगे लांच, जाने फीचर्स और अनुमानित कीमत”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *