आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के भाई फ़ैसल खान ने सलमान खान के शो बिग बॉस के ऑफर को ठोकर मारते हुए हैरान कर देने वाले खुलासे किए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2000 में आई मेला फिल्म में एक्टिंग कर चुके बॉलीवुड आमिर खान के भाई फैजल खान ने बिग बॉस में शामिल होने के लिए मिले ऑफर को ठुकराते हुए अपने ही घर में कैदी बनकर बिताए गए वक्त को याद किया। एक्टर का कहना है कि बिग बॉस का घर एक पिंजरे की तरह है और वो दोबारा से उस दर्द को महसूस नहीं करना चाहते। देखें पूरा वीडियो:-

फैजल खान और आमिर खान सगे भाई हैं, लेकिन दोनों में कभी भी नहीं बनी। साल 2021 में फैजल खान ने अपने भाई आमिर पर गंभीर आरोप लगाते हुए खुलासा किया था कि आमिर खान ने उन्हें लंबे समय तक अपने ही घर में कैद करके रखा हुई था। वो भाग न सकें, इसके लिए सिक्योरिटी गार्ड को तैनात किया गया था। फैजल ने कहा था कि वो उस दौरान लड़ाई झगड़े से बचने के लिए अपने ही परिवार वालों से अलग रहने लगे थे।

हालाँकि, इसका असर ये होने लगा कि उनके परिवार वालों को लगा कि फैजल पागल हो गए हैं। आमिर खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए फैजल ने कहा था, “आमिर ने मुझे 1 साल तक हाउस अरेस्ट रखा। बॉडीगार्ड नियुक्त कर दिया गया था, मेरा फोन छीन लिया, किसी से मिलने नहीं दे रहे थे, जबरन दवाइयाँ दे रहे थे। मैं 103 किलो का हो गया। फिर वो लोग मुझे थोड़ी-थोड़ी आजादी देने लगे तो मुझे लगा कि सुधर जाएँगे, लेकिन वह हुआ नहीं।”

बहरहाल लंबे वक्त के बाद अब फैजल खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उनका कहना है कि लोग उनके बारे में बातें कर रहे हैं तो उन्हें अच्छा लगा है। बिग बॉस के ऑफर को लेकर वो कहते हैं, “बिग बॉस में हर कोई एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा होता है, वे लड़ते हैं, बहस करते हैं और फिर आपको टास्क भी दिए जाते हैं। वे मानसिक रूप से आपके साथ खेलते हैं। मैं उसमें फँसना नहीं चाहता था। वे आपको कुछ पैसे देते हैं, लेकिन अल्लाह की कृपा से मुझे ज्यादा पैसे की आवश्यकता नहीं है।” फैजल को एक टीवी सीरियल से भी ऑफर मिला है। लाल सिंह चड्ढा को एक्टर ने बकवास करार दिया है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

युवक ने आमिर की फ़िल्म के पैसे ग़रीब को दिए, वीडियो हो रहा वायरल: आप भी देखें

%d bloggers like this: