सीएम योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार समाजवादी पार्टी और उसके लीडर्स पर खुलकर हमला किया है, मुख्य मंत्री ने उनकी तालिबान से करी तुलना.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री और आने वाले विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की ओर से CM पद के प्रमुख उम्मीदवार योगी आदित्यनाथ ने यूपी की पूर्व सरकारों और समाजवादी पार्टी पर हाल ही में एक संबोधन के दौरान जमकर हमला बोला, सीएम योगी ने उनकी तुलना अफगानिस्तान में आतंक राज कायम कर चुके तालिबानियों से करी है. दरअसल हाल में संत कबीरनगर और कुशीनगर में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं.

सीएम योगी ने कहा की “राम भक्तों पर गोली चलाने वाली तालिबान समर्थक जातिवादी-वंशवादी मानसिकता को प्रदेश की जनता कतई बर्दाश्त न करे. याद रखिएगा बिच्छू कहीं भी होगा तो डसेगा. आज गरीबों का राशन कोई नहीं निगल सकता. अगर निगला तो जेल जरूर जाएगा. आखिर क्या कमी थी उत्तर प्रदेश में? यहां शासन करने वाली कांग्रेस, सपा और बसपा ने प्रदेश को बीमारी, बेरोजगारी, माफिया राज और भ्रष्टाचार के अलावा क्या दिया?”

उन्होंने आगे अपने संबोधन में कहा की “अगर विकास की योजनाओं पर कार्य हुआ होता तो पिछले चुनाव में कांग्रेस 7 सीटों पर सिमटी न होती. वर्ष 2022 में कंधा देने के लिए इन्हें 2 लोग भी नहीं मिलेंगे”. सीएम योगी ने यह भी कहा की “कांग्रेस बीमारी देती है, राम की आस्था का अपमान करती है और माफियाओं को प्रश्रय देती है. लेकिन बीजेपी नागरिकों को स्वस्थ करती है, भगवान श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करती है और माफियाओं को वहां पहुंचाती है, जहां के वे हकदार होते हैं”. कोंग्रेस को आतंकवाद की जननी कहते हुए योगी जी ने कहा की “कांग्रेस देश में आतंकवाद की जननी है. देश को जख्म देने वाले लोगों को बर्दाश्त करने की जरूरत नहीं है. बीजेपी है तो सभी का सम्मान है, आस्था का सम्मान है”. read more….

Leave a Reply

%d bloggers like this: