वीडियो

हिंदू संस्कृति में बच्चों को भगवान का रूप माना जाता है, लेकिन आज हम आपके लिए ऐसा वीडियो लेके आए हैं जिसे देखने के बाद आपकी आत्मा थर्रा जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब बिहार में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के ट्रेनिंग के खुलासे हो रहे हैं और भारत को इस्लामी मुल्क बनाने के लिए ‘इंडिया विजन 2047’ का पर्दाफाश हो रहा है, उसी समय यूपी के प्रतापगढ़ का एक वीडियो सामने आया है। इस VIDEO में एक बुजुर्ग को किशोरों को हथियार चलाने की ट्रेनिंग देते देखा जा सकता है। आप भी देखिए ये वीडियो:-

आपको बताते चलें की इस मामले में पुलिस ने इंतजार और गुलजार को गिरफ्तार किया है। यह VIDEO सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बुजुर्ग किशोरों के हाथ में हथियार देकर गोली चलवा रहा है। वीडियो में एक ऐसा शख्स भी दिख रहा है, जो सऊदी अरब के लोगों की तरह चोंगा पहने और सिर पर गमछा बाँधे हुए है।

वहीं वीडियो उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के कंधई थाना क्षेत्र स्थित गाँव इब्राहिमपुर गोपालपुर का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यहाँ पर तमाम किशोर और युवा पहुँचकर राइफल से फायरिंग करते हैं। कुछ दिन पहले कुछ युवक भी राइफल चलाने के लिए वहाँ गए और इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

गौरतलब है की हबीबी नाम का शख्स है राइफल चलाना सिखा रहा है। रायफल में गोली भरने से लेकर हवा में फायर करने तक के बारे में वह लोगों को बता रहा है। 30 सेकेंड के वायरल VIDEO में भारी भीड़ दिख रही और अधिकांश लोग मुस्लिम समुदाय के दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है। इस मामले मेें पुलिस ने FIR दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों सगे भाई हैं। वहीं, उनके लाइसेंसी राइफल को भी जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी जरूर जरूर ही पढ़िए:-

‘हिन्दू तुम्हारे दुश्मन’ कहकर कादिर दे रहा युवाओं को ट्रेनिंग, देखें पूरा वीडियो

%d bloggers like this: