आरजेडी

बिहार में आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने अपने एक बयान में भारत को न रहने वाली जगह करार दिया तो भाजपा नेता ने भी उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी ओलादों को विदेश में बस जाने का ज्ञान देने वाले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) पर अब भाजपा ने करारा हमला बोला दिया है। भाजपा नेता निखिल आनंद ने एक वीडियो में कहा है कि अगर सिद्दीकी को भारत देश में इतनी ही तकलीफ है तो वे अवश्य यहाँ मिलने वाली सारी सुविधाओं को छोड़-छाड़कर परिवार सहित पाकिस्तान चले जाएँ, उन्हें अब कोई नहीं रोकेगा।

आपको बताते चलें कि सिद्दीकी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि अब भारत देश का माहौल रहने लायक नहीं रहा है। इसलिए वे अपने सभी बच्चों को विदेश में बसने की सलाह भी दे रहे हैं। उनकी इसी बयान का भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता निखिल आनंद ने मुंह तोड़ जवाब दिया है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी बात जनता तक पहुंचाई है।

इस वीडियो में उन्होंने कहा, “राजद नेता सिद्दीकी का बयान निंदनीय है। ये लोग मदरसा संस्कृति से अभी भी बाहर नहीं निकल पाए हैं। ऐसे ही लोग सेक्युलरिज्म व लिबरलिज्म के मुखौटे में राष्ट्र-विरोधी व धार्मिक एजेंडा चलाते हैं। सिद्दीकी का बयान आरजेडी की विचारधारा को परिलक्षित करता है।” वहीं निखिल आनंद ने कहा कि आरजेडी की तुष्टिकरण और मुस्लिम-परस्ती राजनीति के तहत सिद्दीकी हिंदू विरोधी बयान दे रहे हैं।

गौरतलब है कि भाजपा नेता निखिल आनंद ने गुरुवार (22 दिसंबर 2022) को एक और ट्वीट किया था, जिसमें अब्दुल बारी सिद्दीकी के विवादास्पद बयान का वीडियो है। वहीं वीडियो के कैप्शन में भाजपा नेता ने लिखा है, “भड़काऊ बयान देकर सिद्दीकी किसे खुश करना चाहते हैं? बेहतर होगा कि वह पाकिस्तान चले जाएँ। सिद्दीकी भारत में रह रहे हैं और भारत की थाली में खा रहे हैं, लेकिन कट्टरपंथियों के इशारों पर गा रहे हैं और विक्टिम कार्ड खेलकर देश विरोधी ज्ञान दे रहे हैं।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

मंदिर में चप्पल पहनकर घुसे बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव: देखें वीडियो

%d bloggers like this: