ब्लू फिल्म

महिला को उसके पति के सामने अपहरण कर उसके साथ साबिर ने अपने अपने साथियों संग मिलकर ब्लू फिल्म (Blue film) बनाई और इंटरनेट पर वायरल भी कर दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरियाणा के नूँह जिले के इंडरी खंड में रहने वाली एक महिला के साथ साबिर और उसके दिन दोस्तों ने मिलकर अमानवीय व्यहवार किया, उन वेशी दरिंदों ने महिला का उसके पति के सामने अपहरण किया और उस महिला की ब्लू फिल्म भी बनाई. इसके बाद इन लोगों ने दंपति से 30 हजार रुपयों की फिरोती मांगी और कहा की पैसे नहीं दिए तो वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर देंगें, जब वे पैसे नहीं दे पाए तो साबिर, निजरू, अनीस और परवेज ने महिला का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया.

वारदात 27 जुलाई 2021 की है, इंडरी खंड गांव के दंपति अपनी बाइक पर सवार होकर अपने खेत की ओर ही जा रहे थे, तभी अचानक साबिर, निजरू, अनीस और परवेज नामक चार युवकों ने उन्हें जबरदस्ती रोका और महिला का अपहरण उसके ही पति के सामने ही किया. अपहरण के बाद ये सभी आरोपी महिला को जंगल में ले गए और वहां उसके साथ मारपीट करी. पीड़िता के पास जितने पैसे थे वे भी लुट लिए और इसी दौरान इस दरिंदों ने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया.

इतना कुछ करने के बाद भी ये लोग नहीं रुके इन्होंने दंपति को उस वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल भी करना शुरू कर दिया. आरोपितों ने पीड़ित दंपति के सामने 30 हजार रुपयों की मांग रखी और कहा की यदि वे लोग ये पैसा नहीं देंगें तो वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर देंगें, बाद में पति-पत्नी 30 हजार रुपय नहीं जुटा पाए तो आरोपियों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इतना सब होने के बाद महिला ने रोजका मेव थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों को भी जल्द पकड़ने का आश्वासन भी दिया….Read more

इसे भी जरुर ही पढिए:-

ब्लू फिल्म बनाकर फारुखी 10 सालों तक युवती से करता रहा शोषण

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *