सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस मौके पर उन्होंने एक वीडियो जारी कर फैंस से ख़ास अपील की है.

प्रति वर्ष आज ही के दिन के यानि की 24 अप्रैल को भारतीय क्रिकेट के सबसे लोकप्रिय चहरे का जन्मदिन है. बता दें की आज क्रिकेट के भगवान कह जाने वाले और भारत रत्न से सम्मानित किए गए दिग्गज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद बोलते हुए एक बहुत ख़ास अपील भी की है.

सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मास्टर ब्लास्टर को आज के उनके फैंस और देश दुनिया के तमाम बड़ी हस्तियों के जन्मदिन विष किया और उनका सबका धन्यवाद करते हुए सचिन तेंदुलकर ने अपना एक वीडियो जारी किया और कहा की “जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आपका आभार, इससे वास्तव में मेरा दिन बन गया”.

सचिन तेंदुलकर ने वीडियो के जरिए फैंस से करी ख़ास अपील

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने शेयर किए गए वीडियो में कहा की “पिछला एक महीना मेरे लिए कठिन रहा, मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था और 21 दिनों तक मुझे आइसोलेट रहना पड़ा”.

उन्होंने कहा की “आपकी प्रार्थनाएं और शुभकामनाओं, मेरे परिवार और मित्रों की प्रार्थनाएं और शुभकामनाओं के साथ सभी चिकित्सकों और उनके सहयोगियों ने मुझे सकारात्मक बनाए रखा, जिससे मुझे बीमारी से उबरने में मदद मिली. आप सभी बहुत-बहुत धन्यवाद”.

सचिन तेंदुलकर

वीडियो में उन्होंने आगे कहा की “डॉक्टर जब मुझे इजाजत देंगे तब मैं प्लाज्मा डोनेट करूंगा, जो लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं वो अपने डॉक्टर से बात करके प्लाज्मा को डोनेट करें”. बता दें ये अपील सचिन तेंदुलकर ने उन सभी लोगों से की है जो कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके हैं.

गौतम गंभीर का आया बड़ा बयान, भारतीय क्रिकेट के आगे बढ़ने का समय

रक्तदान की भी अपील करते हुए उन्होंने कहा की “आप जो भी कोविड-19 से उबर गए हैं, अपने चिकित्सक से मशविरा करें और जब आप योग्य बन जाएंगे कृपया रक्तदान करें, इससे काफी समस्या का निदान हो सकता है और हम सभी जानते हैं कि जब तक हम बीमार रहते हैं तब तक हमारे परिजनों, दोस्तों को कितनी समस्याओं का सामना करना पड़ता है”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

रोहित-धवन ने तोड़ा गिलक्रिस्ट,हेडन का रिकॉर्ड, सचिन और सौरव की जोड़ी आगे

By Sachin

One thought on “सचिन तेंदुलकर के शेयर किया अपना वीडियो, फैंस से की ख़ास अपील”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *