बलात्कार

उत्तराखंड के हरिद्वार से दिल दहला मामला सामने आया है, जहां 13 वर्षीय बच्ची के साथ एक हैवान ने बलात्कार कर मानवता को शर्मसार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरिद्वार जिले के ग्राम विशनपुर कुंडी से 13 वर्षीय कक्षा 8 की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। मामले में आरोपित का नाम सादिक है जो खुद को रजत त्यागी उर्फ राजा बताता था। जो पिछले लम्बे समय से स्कूल से घर आते जाते समय लड़की को परेशान करता चला आ रहा था। वहीं सोशल मीडिया पर भी इस मामले की चर्चा तेज हो गई है और कुछ लोगों ने तो इसे ‘लव जिहाद’ भी बताया है।

19 साल की लड़की के साथ अलग-अलग जगहों पर सामूहिक बलात्कार

आपको बताते चलें की मामले में आरोपित ने हिन्दू लड़की को कई बार बहला-फुसलाकर उसके फोटो खींचे और कहा कि यदि तू मुझसे अब बात नहीं करेगी, तो तेरे फोटो वायरल कर दूँगा। चूँकि, इन दिनों स्कूल की छुट्टी चल रही है। लड़की के माता-पिता सुबह से ही अपने काम पर चले जाते है। जिसका फायदा उठाकर आरोपित सादिक ने रजत त्यागी उर्फ राजा बनकर लड़की के घर आकर जबरन उसे परेशान करता है।

ब्लू फिल्म बनाकर साबिर ने की गंदी हरकत, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

बताया यह भी जा रहा है की लगभग 4-5 दिन पहले आरोपित धमकी देकर गया कि अब तेरे फोटो ये है। या तो मेरे साथ चल नहीं तो तेरे माँ बाप को मरवा दूँगा। वहीं शिकायत में परिवार ने यह भी बताया है कि छानबीन करने पर आरोपित का नाम राजा नहीं बल्कि सादिक निवासी बादपुर है, जिसने लड़की का फोटो भी वायरल किया है। प्राप्त जानकारियों के मुताबिक सादिक पिछले 8 महीने से लड़की को परेशान करता आ रहा है। वहीं इस मामले में FIR के बाद आरोपित सादिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

35 वर्षीय महिला से इमरान ने हिंदू बन करी शादी, नाबालिग बेटी से भी बलात्कार

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बलात्कार के मामले में राजस्थान का पहला स्थान, सरकार हुई मौन

गाय को अकेला पाकर शोएब ने किया उसके साथ बलात्कार

%d bloggers like this: