वीडियो

सोशल मीडिया पर सेफ अली खान की बेटी सारा अली खान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के लोगों ने कहा “पूरे नशे में हैं धुत”

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब नहीं रहे, देखें पूरा वीडियो:-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का लाडली सारा अली खान खासा चर्चा में आ गई हैं। मामला है आधी रात के वक्त मुंबई की सड़कों पर नशे में घूमना। सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि सारा अली खान लड़खड़ाते हुए नजर आ रही हैं। उन्हें उनकी एक दोस्त ने सहारा दे रखा है। लोगों ने सारा को बेवड़ी, टल्ली और ओवरलोड ड्रंकन तक करार दे दिया है।

इस दमदार वीडियो को भी जरूर ही देखिए:-

 

बॉलीवुड एक्टर के इस तरह के वीडियो सामने आते ही रहते हैं, जिस कारण लोगों ने इस इंडस्ट्री को ड्रगीवुड कना शुरू कर दिया है। सारा अली खान का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें देखा गया कि अपनी एक दोस्त का सहारा लेकर चल रहीं सारा अली खान का सामना फोटोग्राफरों से होता है। वो कहते हैं ‘सारा जी रुकिए न’ फोटोग्राफर ऐसा कहते रहे, लेकिन सारा अली खान ने उन्हें हाथ दिखाकर कुछ बुदबुदाया और फिर एक क्लब में घुस गईं।

इस दमदार वीडियो को भी जरूर ही देखिए:-

इस दौरान उनके साथ कई और लड़कियाँ भी थीं। क्लब के अंदर जाते वक्त भी उनकी एक हरकत ने उनके पियक्कड़ होने का सबूत दे दिया। दरअसल, जैसे ही सारा क्लब के अंदर जाने लगीं उन्होंने गेट पर खड़े गार्ड के हाथों को कुछ अजीब तरीके से छुआ, जिसे देखकर लोगों का कहना था कि उन्होंने पी रखी है। वायरल हो रहा वीडियो मुंबई के ‘Bastion’रेस्टॉरेंट का बताया जा रहा है।

इस दमदार वीडियो को भी जरूर ही देखिए:-

जंपशूट पहने सारा अपने दोस्त शर्मिल शहगल के साथ नजर आईं। सबसे पहले वरुण कपूर नाम के एक ट्विटर य़ूजर ने वीडियो को शेयर किया और लिखा,  “लोग पूछते हैं कि बॉलीवुड के बॉयकॉट का अभियान क्यों चलाया जा रहा है। यहाँ एक अन्य कारण है – ‘ड्रगीवुड’ हमारे बच्चों-युवाओं को बर्बाद कर रहा है।” गौरतलब है कि सारा अली खान जैसी हस्तियाँ यूथ आईकॉन हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके फॉलो करते हैं और इस कारण से ये जो भी एक्टिविटीज करती हैं उसका सीधा असर इनके फॉलोवर्स पर भी होता है।

इस दमदार वीडियो को भी जरूर ही देखिए:-

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

देश की आबादी बढ़ाने में सैफ का बहुत ज्यादा योगदान: करीना ने किया खुलासा

%d bloggers like this: