करीना

भारत में जनसंख्या नियंत्रण कानून की चर्चा चल रही है, इसी बीच करीना कपूर ने बड़ा खुलासा कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते कई दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के गर्भवती होने को लेकर अटकलें लग रही थी। दावा किया जा रहा था कि वह तीसरी बार माँ बनने जा रही हैं। इसकी शुरुआत सोशल मीडिया पर शेयर की गई कुछ तस्वीरों शेयर से हुई थी। इन तस्वीरों में करीना के पेट को देख लोगों ने उसे बेबी बंप समझना शुरू कर दिया था।

आपको बताते चलें की अब करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। करीना कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बताया है कि वे प्रेग्नेंट नहीं हैं और ये सब पास्ता और वाइन की वजह से है। करीना कपूर ने लिखा “यह पास्ता और वाइन है। शांत हो जाइए। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूँ। उफ्फ… सैफ का कहना है कि उसने देश की आबादी बढ़ाने में पहले ही बहुत ज्यादा योगदान दे दिया है।”

वहीं सैफ अली खान फिलहाल चार बच्चों के पिता हैं। उन्हें पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे हैं, जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। वहीं, करीना कपूर और उनके दो बेटे तैमूर अली खान और जहाँगीर अली खान हैं। जहाँगीर का जन्म पिछले साल फरवरी में ही हुआ था। सैफ की सबसे बड़ी बेटी सारा और सबसे छोटे बेटे जहाँगीर के बीच 25 साल का अंतर है।

गौरतलब है की हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी तो कई विपक्षी दलों के नेताओं के पैरों के नीचे से जमीन खिसत गई और वे सीएम योगी और सत्ताधारी पार्टी भाजपा पर तरह-तरह के आरोप मढ़ने में व्यस्त हो गए। वहीं अब सोशल मीडिया पर ये चर्चा तेज हो गई है करीना ने अपने इस बयान से उन सबकी चुप्पी तोड़ दी है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

सीता: करीना-दीपिका नहीं, शुरू से कंगना ही पहली पसंद: फिल्म से जुड़ा बड़ा खुलासा

One thought on “देश की आबादी बढ़ाने में सैफ का बहुत ज्यादा योगदान: करीना ने किया खुलासा”

Comments are closed.

%d bloggers like this: