सत्यनारायण की कथा

साजिद नडियादवाला के प्रोड्क्शन हाउस में बनने जा रही फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का हिंदुओं के कड़े विरोध के बाद अब नाम बदला जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड में एक ऐसी फिल्म बनने जा रही थी, जिसका नाम हिंदुओं की भावनाओं को आहत कर रहा था. यह फिर साजिद नडियादवाला के प्रोड्क्शन हाउस में बनाई जा रही थी और इसका नाम ‘सत्यनारायण की कथा’ तय किया गया था. मध्यप्रदेश के भोपाल में हिंदुओं ने इसका कड़ा विरोध किया और ‘संस्कृति बचाओ मंच’ ने साजिद को चेताया था की यदि वो भोपाल आया तो उसका मुंह काला करके गधे पर बैठाकर घुमाया जाएगा.

अब फिल्म के निर्देशक समीर विद्वांस ने अधिकारिक तौर पर यह घोषणा कर दी है की फिल्म का नाम जल्द ही बदला जाएगा, उन्होंने इस घोषणा संदेश में लिखा की “किसी भी समुदाय या संगठन के सेंटीमेंट आहत करने का कोई इरादा नहीं था, इसलिए हमने फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है. फिल्म का नाम पहले हमने ‘सत्यनारायण की कथा’ जाने-अनजाने में रखी थी. इससे किसी को आहत करने का कोई इरादा नहीं था. फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले का पूरा समर्थन कर रहे हैं. हम जल्द ही फिल्म के नए नाम की घोषणा करेंगे”.

फिल्म के मुख्य अभिनेता कार्तिक आयरन ने भी फिल्म को लेकर कहा की “सत्यनारायण की कथा, एक संगीतमय प्रेम गाथा है, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता जैसे लोगों के पावरहाउस को एक साथ लाती है. समीर विद्वान सर के साथ यह मेरे लिए भी पहली बार है, जिनमें संवेदनशील विषय को भी बेहद मनोरंजक बनाने की चतुराई वाली भावना है. ईमानदारी से मैं बहुत दबाव और जिम्मेदारी महसूस करता हूँ, क्योंकि मैं इस टीम में बिना राष्ट्रीय पुरस्कार का एकमात्र सदस्य हूँ”. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा की “मेरे दिल के करीब एक कहानी सत्यनारायण की कथा. विशेष लोगों के साथ एक विशेष फिल्म”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

फिल्म राधे की लेटेस्ट कलेक्शन रिपोर्ट आई सामने,जानिए अब तक की कुल कमाई

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *