बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, इसमें वे दिशा पटानी को किस कर रहे हैं.

बहुलोकप्रिय सुपरस्टार बॉलीवुड के दबंग कह जाने वाले भाईजान सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म यानि की ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ का जबर्दस्त ट्रेलर को निर्माताओं के द्वारा आज गुरुवार 22 अप्रैल 2021 की दोपहर को ही रिलीज कर दिया गया. ट्रेलर में वे अपनी कोस्टार दिशा पटानी के साथ किसिंग सीन करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान

सलमान खान ‘राधे’ से पहले भी कर चुके हैं किसिंग सीन्स

फिल्म ‘राधे’ का ट्रेलर जहां एक ओर सोशल मीडिया पर जलवे बिखेर रहा है तो वहीं दूसरी ओर ट्रेलर में दबंग और दिशा की किस भी चर्चा में बनी हुई है, दरअसल यह चर्चा का मुद्दा इसलिए बना हुआ है क्योंकि दबंग खुद को फिल्मों में किसिंग सीन्स देने से परहेज करते थे और एक टीवी शो में उन्होंने इसको लेकर कहा वे ऐसा इसलिए नहीं करते क्योकि इसके बिना भी फिल्म हिट हो सकती है.

लेकिन इस ट्रेलर ने जहां उनके फैन्स को हैरान किया वहीं उनके हेटर्स भी हैरान हो गए हैं. गोरतलब है की यह ऐसा पहला मौका नहीं जिसमें सलमान खान किसी फिल्म में हिरोइन के साथ किसिंग सीन दे रहें हो, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले दबंग ने जुड़वां’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘मैरीगोल्ड’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी फिल्मों में भी किसिंग सीन्स दिए हैं.

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ आउट

आज दोपहर को ही फिल्म के निर्माताओं ने ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ ट्रेलर आउट कर दिया है. ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार और जबर्दस्त डायलोग और एक्शन से भरा हुआ है. फिल्म में हिरोइन दिशा पटानी हैं और विलेन बने हैं रणदीप हुड्डा. गोरतलब है की फिल्म को पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के कारण इसे इस वर्ष की ईद यानि 13 मई को रिलीज किया जा रहा है.

कोरोना महामारी का कहर इस साल भी नहीं थम रहा है, इसी कारण फिल्म को बड़े ही अलग अंदाज में फैन्स के सामने प्रस्तुत करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बता दें भाईजान की यह फिल्म OTT प्लेटफोर्म और सिनेमाघर दोनों स्थानों पर रिलीज की जाएगी.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

अब जल्द ही शाहरुख़ और अजय देवगन को टक्कर देते नजर आयेंगे सलमान खान

By Sachin

One thought on “सलमान खान ‘राधे’ से पहले इन फिल्मों में दे चुके हैं किसिंग सीन्स”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *