सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने उनपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा “इसने मुझे ही नहीं, कई महिलाओं को पीटा है”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड अभिनेता पर बिना नाम लिए एक बार फिर आरोप लगाए हैं। सोमी अली ने शुक्रवार (19 अगस्त, 2022) को अपने इंस्टाग्राम पर सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का एक पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में सलमान खान के साथ भाग्यश्री भी नजर आ रही हैं। सबसे पहले आप इस वीडियो को पूरा देखें और समझें:-

आपको बताते चलें कि अपनी पोस्ट में सोमी ने लिखा “ये शख्स महिलाओं के साथ मारपीट करता है। इसने न सिर्फ मुझे, बल्कि कई महिलाओं को पीटा है। इसे पूजना बंद करो प्लीज। ये मानसिक रूप से बीमार है।” वहीं अब यह पोस्ट वायरल हो गया है। हालाँकि, जिस इंस्टाग्राम अकाउंट से ये पोस्ट किया गया है, वो वेरिफाइड नहीं है, लेकिन इसे सोमी का रियल इंस्टा अकाउंट कहा जा रहा है।

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सोमी ने पोस्ट के कैप्शन में किसी का भी नाम नहीं लिखा है। इसके साथ ही कमेंट्स को भी लिमिटिड रखा है। यानी, हर कोई उनके इस पोस्ट पर कमेंट नहीं कर सकता है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार भी उन्होंने सलमान का नाम लिए बिना उन पर मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी सोमी ‘दबंग’ फिल्म के अभिनेता पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने इस साल मार्च में सलमान के ऊपर महिलाओं को एब्यूज करने का आरोप लगाया था। सोमी ने अपने सोशल मीडिया पर ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सलमान पर निशाना साधा और साथ में ऐश्वर्या राय बच्चन को भी टैग किया था।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बॉयकोट ट्रेंड पर मुकेश खन्ना ने कहा ‘ये हिंदू अचानक जाग गए हैं’ देखें पूरी वीडियो

%d bloggers like this: