सलमान खान

सोशल मीडिया पर चल रहे बॉयकोट बॉलीवुड ट्रेंड के बीच सलमान खान ने साउथ फिल्म ‘गॉडफादर’ में काम किया, लेकिन फिल्म को अब तक कोई खरीददार नहीं मिला।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड में काम करने वाले एक्टर्स अपने हिंदू विरोधी मानसिकता के कारण पूरी तरह से जनता द्वारा लगातार नकारे जा रहे हैं। जबकि दक्षिण भारतीय फिल्मों में अब भी सनातन संस्कृति को सम्मान और आदर दिया जाता है। इसी का फायदा उठाने की कोशिशों तहत सलमान खान ने अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश करते हुए तेसुगू फिल्म ‘गॉडफादर’ में अभिनय किया।

फिल्म अब रिलीज होनी है, लेकिन अब इसे कोई खरीददार ही नहीं मिल रहा है। कई सारे मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि न तो फिल्म बिक रही है और न ही इसे कोई डिस्ट्रीब्यूटर्स भी नहीं मिल रहे हैं। गॉडफादर को बेचने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने करीब 85 करोड़ रुपए के दाम तय कर रखे हैं, लेकिन सलमान खान के लिए इससे बड़ी बेइज्जती वाली बात और क्या होगी कि उनकी फिल्म को कोई भाव ही नहीं दे रहा है।

एक्टर मोहनलाल की साल 2019 में आई फिल्म ‘लुसिफर’ की रीमेक है फिल्म गॉडफादर। खास बात ये है कि तेलुगु फिल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी फिल्म में मुख्य रोल प्ले कर रहे हैं, जबकि एक्टर सलमान खान फिल्म का कैमियो रोल प्ले कर रहे हैं। खास बात ये है कि गॉडफादर का फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और फिल्म के निर्माता निर्देशक इसे मास एंटरटेनर बता रहे हैं। खास बात ये है कि इसी साल चिरंजीवी की फिल्म आचार्य भी रिलीज हुई थी, जो कि सुपर फलॉप रही।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर्स के वामपंथी रवैये और सेक्युलरिज्म का दिखावा करने के कारण आज बॉलीवुड का ये हाल है। बॉलीवुड एक्टर्स के अहंकारी रवैये ने चीजों को बिगाड़ कर रख दिया। इसी कारण आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, ब्रम्हास्त्र जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से धराशाई हो गई थी। गॉडफादर को कोई खरीददार ही नहीं मिल रहे हैं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किए बड़े खुलासे: देखें पूरा वीडियो

%d bloggers like this: